बिग बॉस के घर में नया ड्रामा, सोमवार को भी मौजूद रहे सलमान
बिग बॉस के घर में नया ड्रामा, सोमवार को भी मौजूद रहे सलमान
Share:

अगर कही ट्विस्ट और टर्न्स का सही माहौल देखने को मिलता है तो वो है बिग बॉस का घर जहा सोमवार तक कोई भी घर का सदस्य बाहर नहीं हुआ. और पहली बार शो में नोमिनेशन मंगलवार को होगा. इसके साथ ही सलमान इस सीजन में पहली बार सोमवार को भी नजर आये. जहा उन्होंने घर के सदस्यों को एक नए टास्क से रूबरू कराया. इस टास्क के अनुसार घर के सदस्यों में से दिगांग्ना और घर की कप्तान प्रिया को छोड़कर बाकी सब सदस्यों को एक एक पैसे से भरी पोटली को पकड़ना था.

जिसमे पोटली को रस्सी के एक सिरे से बांधकर दूसरे सिरे को प्रतिभागियों के हाथो में दे दिया गया था. अब प्रतिभागियों को इस रस्सी को पकड़कर रखना था और जो आखरी तक इस टास्क में रहता है वो ही विनर कहलायेगा. लेकिन सबकी पोटली में अलग अलग रकम रखी गई थी. जिसमे से किसी एक की पोटली खाली भी हो सकती थी और किसी की पोटली में x2 हो सकता था जिससे सबके पैसे दुगने हो जाते.

लेकिन इस टास्क में भी मंदाना, कंवलजीत, रिमी ने गिव अप कर दिया. जबकि रिषभ एक बार फिर ज्यादा एक्साइटेड हो गए और मस्ती करने के चक्कर में गेम से आउट हो गए. आगे इस शो में क्या होगा इसके लिए देखते रहिये बिग बॉस बिग बॉस..बिग बॉस.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -