बिग बॉस 4 तेलुगु के इन तीन उम्मीदवारों के लिए सोशल मीडिया प्रमोटर की शुरू हुई जंग
बिग बॉस 4 तेलुगु के इन तीन उम्मीदवारों के लिए सोशल मीडिया प्रमोटर की शुरू हुई जंग
Share:

पिछले सीजन में कौशल या राहुल सिप्लिगंज पहले लोकप्रिय नहीं थे लेकिन शो का हिस्सा बनने के बाद सोशल मीडिया पर उनके कई सारे फैंस बन गए, लेकिन इस बार शो के आयोजकों ने Bigg boss 4 के लिए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर चुना है. जिससे तीन कंपनियों के बीच झड़प शुरू हो गई है जो सोशल मीडिया सेलेब्रिटीज के पीछे हैं.

जिन तीन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की हम बात कर रहे हैं, वे हैं धेड़ी फेम अलेहिया हारिका, डांस-कवर फेम महबूब और विलेज शो चैनल फेम मिल्कुरी गंगवा. दिलचस्प बात यह है कि ये तीन वास्तव में तीन प्रतिद्वंद्वी कंपनियों के लिए काम करते हैं जो तेलुगु लोगों की जरूरतों को पूरा करने वाले विभिन्न यूट्यूब चैनलों पर एक नेटवर्क चलाते हैं. अब जैसे ही वे Bigg boss का हिस्सा बन गए, चैनलों ने उन्हें कड़ाई से प्रमोट करना शुरू कर दिया है.

जिस पल Alekhya Haarika, डांस कवर फेम ने शो में कदम रखा, उसके इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लगभग 40 पोस्ट दिखाई दिए और महबूब के साथ भी यही स्थिति है. उनकी संबंधित कंपनियों ने इंस्टाग्राम पर एक बड़े पैमाने पर अभियान शुरू किया, जिसमें लोगों से उनका समर्थन करने को कहा गया. इसके बाद गंगावा की बात आती है, जो पहले से ही #VoteForGangavva के साथ ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं, क्योंकि इस बूढ़ी महिला के चैनल को पीठ पर वार करने वाली कंपनी इंस्टाग्राम से ट्विटर पर काफी अच्छी पकड़ है. लेकिन मुद्दा यह है कि क्या ये प्रभावित अपने एजेंडे को तेज करने में सफल हो पाएंगे, क्योंकि सोशल मीडिया के दर्शकों का मूड हमेशा इस हिसाब से स्विंग होगा कि घर के अंदर चीजें कैसे होंगी.

कीर्ति सुरेश से शेयर की अपनी पुरानी यादें

टालीवुड स्टार सत्यदेव इस प्रमुख निर्देशक के साथ करने वाले है काम

टालीवुड के प्रमुख सितारों ने जय प्रकाश रेड्डी की मौत पर जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -