आखिर क्यों X पर उठी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को बॉयकॉट करने की मांग? इस वजह से भड़के फैंस
आखिर क्यों X पर उठी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को बॉयकॉट करने की मांग? इस वजह से भड़के फैंस
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल बीते 15 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। तारक मेहता, जेठालाल, चंपक लाल, सोढ़ी, भिड़े, टप्पू, अंजलि, बबीता और अय्यर जैसे किरदार प्रशंसकों का दिल जीत चुके हैं। लेकिन एक किरदार है, जो पिछले कई वर्षों से शो का हिस्सा ना होने के बाद भी उसका नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्रशंसकों की जबां पर रहता है। जी हां हम बात कर रहे हैं दयाबेन यानी दिशा वकानी की, जिनके शो में दोबारा एंट्री करने की खबरें जोरों पर थी। 

वहीं हाल ही में शो का एक प्रोमो भी शेयर किया गया था कि जिसमें जेठालाल, दया का स्वागत करने की तैयारी करते नजर आए थे। मगर नए एपिसोड ने लगता है प्रशंसकों के सपनों पर पानी फेर दिया है, जिसके चलते शो को बॉयकॉट करने की मांग उठ गई है। दरअसल, पिछले कई दिनों से शो में दयाबेन के स्वागत की तैयारियां देखने को मिल रही है। वहीं जेठालाल ही नहीं गोकुलधाम सोसायटी के सभी सदस्य उत्साहित दिखाई दे रहे थे। मगर नए एपिसोड में एक बार फिर जेठालाल का सपना टूटता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि दयाबेन की एंट्री नहीं हुई है। इसके चलते वह बहुत मायूस दिखाई दे रहे हैं। 

बस फिर क्या था, जेठालाल की मायूसी देख प्रशंसकों का गुस्सा बढ़ गया है। वहीं ट्विटर यानी एक्स पर प्रशंसकों ने मेकर्स एवं प्रोड्यूसर असित मोदी को खरी खोटी सुनाना शुरु कर दिया है। एक शख्स ने लिखा, जनता माफ नहीं करेगी। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपना गुस्सा जताया है। एक अन्य शख्स ने एपिसोड का एक सीन साझा करते हुए लिखा, असित कुमार मोदी ने पोपटलाल की शादी पर कई एपिसोड बनाए लेकिन सिर्फ टीआरपी के कुछ नहीं मिला। वहीं दया भाभी को वापस लाने का सेम प्लान बनाया तथा कुछ नहीं मिला। शो को बॉयकॉट करने की रिक्वेस्ट करते हैं।

CID के इस मशहूर एक्टर को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में हुए भर्ती

अंकिता-विक्की की शादी पर मंडरा रहे खतरे को लेकर घबराई एकता कपूर, शेयर किया खास मैसेज

'सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी समय में उसके साथ थी शहनाज गिल', सालों बाद पारस छाबड़ा ने किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -