शहनाज गिल के नए वीडियो ने जीता फैंस का दिल, जबरदस्त अंदाज में आई नजर
शहनाज गिल के नए वीडियो ने जीता फैंस का दिल, जबरदस्त अंदाज में आई नजर
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा शहनाज गिल इन दिनों मुंबई की चकाचौंध से दूर अपने पिंड यानी पंजाब में परिवार संग विशेष पल गुजार रही हैं। शहनाज पंजाब से निरंतर अपने स्पेशल वीडियोज और फोटोज शेयर करके प्रशंसकों का दिल जीत रही हैं। एक वीडियो में शहनाज गिल खेतों में सुकून के पल बिताती नजर आई। शहनाज ने खेतों में जमकर डांस किया तथा खूब सारे रील्स बनाए।

तत्पश्चात, शहनाज गिल ने खेत से मूली तोड़ी और फिर उन्हें अच्छे से धोती नजर आई। खेतों में वक्त गुजारकर शहनाज काफी खुश दिखाई दी। शहनाज ने गुरुद्वारे में भी हाजिरी लगाई। ब्लू सूट और सिर पर दुपट्टा ओढ़े शहनाज बहुत प्यारी लगीं। गुरुद्वारे में दर्शन करने के पश्चात् उन्होंने भाई शहबाज संग जमीन पर बैठकर लंगर खाया। शहनाज गिल की सादगी प्रशंसकों का दिल जीत रही है। शहनाज ने अपने भाई शहबाज और दादा-दादी संग भी फोटो शेयर की है। परिवारवालों संग शहनाज का बॉन्ड देखने लायक है। 

वही प्रशंसक शहनाज गिल की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- आपका शुक्रिया।।।घर बैठे दर्शन करवा दिए। एक दूसरे शख्स ने लिखा- शहनाज बॉलीवुड की सबसे नेचुरल और सिंपल एक्ट्रेस हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। वही बात यदि शहनाज की करें तो उन्होंने कम समय में इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बना ली है। आखिरी बार शहनाज गिल को 'थैंक्यू फॉर कमिंग' फिल्म में देखा गया था।

आखिर क्यों X पर उठी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को बॉयकॉट करने की मांग? इस वजह से भड़के फैंस

CID के इस मशहूर एक्टर को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में हुए भर्ती

अंकिता-विक्की की शादी पर मंडरा रहे खतरे को लेकर घबराई एकता कपूर, शेयर किया खास मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -