विक्की कौशल संग फिल्मों में नजर आने वाले है 'तारक मेहता', इस तस्वीर को देख बोले लोग
विक्की कौशल संग फिल्मों में नजर आने वाले है 'तारक मेहता', इस तस्वीर को देख बोले लोग
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन एवं अभिनेता शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) टेलीविज़न के लोकप्रिय स्टार हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को इन्होंने जबसे क्विट किया है, यह सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव हो गए हैं। प्रशंसकों को निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स यह अधिक देने लगे हैं। 

वही हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता विक्की कौशल संग फोटो डाली है, तत्पश्चात, प्रशंसक तो यही अनुमान लगाने लगे हैं कि उनके पसंदीदा 'तारक मेहता' अब फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। शैलेश लोढ़ा ने विक्की कौशल के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। इसके कैप्शन में लिखा है, "विक्की कौशल एक बेहद मशहूर स्टार और कमाल के एक्टर हैं। यह सब जानते हैं, किन्तु इन सब चीजों से परे विक्की एक अद्भुत इंसान हैं। विक्की की विनम्रता, बड़ों के प्रति सम्मान एवं सहज व्यवहार, ये सब चीजें विक्की को भीड़ से अलग खड़ा करती हैं। मेरे प्रति उनका सम्मान और विक्की के प्रति मेरा स्नेह दोनों ही असीम हैं। आज बड़े दिनों पश्चात् अचानक मिले तो बहुत अच्छा लगा। मिलते ही कहा क्या संयोग है। अभी दो दिन पहले ही आपके बारे में बात कर रहे थे शैलेश भाई। विक्की मेरे भाई जैसे हो वैसे बने रहो। बेहद कम लोग हैं तुम्हारे जैसे।" इस पोस्ट के साथ शैलेश लोढ़ा ने विक्की कौशल को टैग भी किया है। 

वही प्रशंसक दोनों की इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं। उनका एक सवाल यह भी पूछना है कि कहीं शैलेश लोढ़ा सिनेमा जगत में तो कदम नहीं रखने वाले हैं। हालांकि, शैलेश ने इसपर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है तथा न ही सफाई दी है। हालांकि, शैलेश और विक्की की तस्वीर को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि दोनों के बीच बहुत गहरी मित्रता है।

'बेटी की बलि नहीं चढ़ा सकता, बिग बॉस से निकालो', आखिर क्यों सुंबुल के पिता ने कही ये बात

माँ-बाप तक पहुंची बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लड़ाई, सुंबुल के पापा पर भड़की टीना दत्ता की मम्मी

सामने आई उर्फी जावेद की हैरान देने वाली फोटोज, देखकर चौंके लोग 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -