बिग बॉस में नजर आएंगी टीवी की ये संस्कारी बहू, नाम सुनकर झूम उठेंगे आप
बिग बॉस में नजर आएंगी टीवी की ये संस्कारी बहू, नाम सुनकर झूम उठेंगे आप
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) अक्टूबर में आरम्भ होने जा रहा है। हर बार की भांति इस बार भी प्रशंसकों ने बिग बॉस हाउस से लेकर प्रतियोगी लिस्ट तक सब कुछ जानने का उत्साह साफ दिखाई दे रहा है। खबरों की मानें तो बिग बॉस ओटीटी का भाग रहीं अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं।

इतना ही नहीं साथ निभाना साथिया की गोपी बहू मतलब अभिनेत्री जिया मानेक (Gia Manek) के भी इस बार बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का भाग बनने की खबरें हैं। बता दें कि अभी इन अनुमानों पर कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगी है किन्तु प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जिया एवं रिद्धिमा इस सीजन में बिग बॉस (Bigg Boss) का भाग बन सकती हैं।

आपको बता दें कि टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए अभी तक दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) एवं कनिका मान (Kanika Mann) जैसे नाम सामने आ चुके हैं। इसके अतिरिक्त कई बड़े नाम जिनके बारे में कहा जा रहा था कि वह इस सीजन में शो का भाग बन सकते हैं उन्होंने अपने शो में आने की बात को खारिज किया है। बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) होस्टेड शो बिग बॉस सीजन 16 का प्रोमो वीडियो हाल ही में लॉन्च किया गया है। प्रोमो वीडियो में सलमान खान ने बताया कि इस सीजन में शो की 15 वर्ष पुरानी परंपरा टूटेगी तथा स्वयं बिग बॉस अपने गेम खेलते दिखाई देंगे।

कपिल शर्मा पर अक्षय कुमार ने लगाया बड़ा आरोप, सामने आया VIDEO

इंटरनेट पर छाया 'बबीता जी' का नया लुक, देखकर फैंस ने बांधे तारीफों के पूल

'बिग बॉस 16' में होने जा रही है इस मशहूर सिंगर की गर्लफ्रेंड की एंट्री! खुद बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -