BB 13:सिद्धार्थ पर रश्मि ने लगया ड्रग्स लेने को आरोप, सुनकर सलमान खान भी हुए हैरान
BB 13:सिद्धार्थ पर रश्मि ने लगया ड्रग्स लेने को आरोप, सुनकर सलमान खान भी हुए हैरान
Share:

'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला की वापसी के बाद से घर में कुछ सदस्यों से उनकी जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है. बीते सप्ताह सिद्धार्थ और शहनाज गिल के बीच नोक-झोंक भी हुई लेकिन इस हफ्ते के बीतते-बीतते सिद्धार्थ के साथ आसिम और रश्मि की लड़ाई हो गई. शुक्रवार को एक टास्क के दौरान आसिम के साथ सिद्धार्थ की अनबन देखी गई. इसी बीच रश्मि सिद्धार्थ से कहती हैं कि अभी तो हेल्थ ठीक है तो वो टास्क कर सकता है. रश्मि के इतना कहते ही सिद्धार्थ भड़क जाते हैं और रश्मि की ओर इशारा कर आसिम से पूछते हैं कि वो आपकी नौकरानी है क्या? ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि वीकेंड का वॉर में भी दोनों शांत होने के मूड में नहीं दिखे.

सलमान दर्शकों से कहते हैं कि उन्होंने जो झगड़ा देखा वो खत्म नहीं हो रहा और घरवाले अभी भी झगड़ रहे हैं. जिसके बाद सिद्धार्थ और रश्मि को दिखाया जाता है जहां दोनों इतने गुस्से में आ जाते हैं कि रश्मि सिद्धार्थ पर चाय फेंक देती हैं. रश्मि के चाय फेंकने के बाद सिद्धार्थ भी उन पर चाय फेंकते हैं. जब अरहान दोनों के बीच आते हैं सिद्धार्थ उनकी शर्ट खींचकर फाड़ देते हैं. रश्मि घर के अंदर जाती हैं और अरहान से कहती हैं कि 'उसकी हिम्मत कैसे हुई 'ऐसी लड़की' बोलने की. 'ऐसी लड़की' का क्या मतलब होता है?' इसी बीच जब आरती, रश्मि को समझाने पहुंचती हैं तो रश्मि बताती हैं कि 'वो कह रहा है कि मैंने तुम्हें घर पर लेना बंद कर दिया. क्या मतलब होता है इसका? इस दौरान किसी भी लड़की ने मेरे समर्थन में बात नहीं की. घर की सारी लड़कियां डरपोक हैं. ढाई महीने से मैं उसकी बात सुन रही हूं. ऐसे लोगों के साथ मैं घर में और नहीं रहना चाहती.'

रश्मि इस दौरान सिद्धार्थ को नशेड़ी और ड्रगिस्ट कहती हैं. रश्मि की बातें सुन सलमान भी हैरान रह जाते हैं. घरवालों के बीच हो रहा ये झगड़ा सलमान खान स्क्रीन पर देख रहे होते हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सलमान घरवालों पर किस कदर भड़केंगे और शो में उनके रवैये पर दुख जताएंगे.

सलमान के बुलावे पर कपिल और सुनील एक साथ नजर आये

BB13 : देवोलीना के शो में वापसी की देरी का असली कारण था यह, जानकार रह जायेंगे हैरान

BB13 : रश्मि-सिद्धार्थ के बीच झगड़े पर सलमान हुए आपे से बाहर, कहा- कोई और होस्ट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -