पचमढ़ी आर्मी कैंप के लिए भी रची गई उरी जैसी साजिश, काले सूट में आए थे संदिग्ध और फिर....
पचमढ़ी आर्मी कैंप के लिए भी रची गई उरी जैसी साजिश, काले सूट में आए थे संदिग्ध और फिर....
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप पचमढ़ी के सैन्य शिविर में आधी रात को दो संदिग्ध कार से पहुचे. काले ट्रैक शूट ओर केप लगाए संदिग्ध ने सैन्य शिविर के संतरी को आर्मी अफसर बताकर भीतर प्रवेश किया. इसके बाद वंहा रखी दो इंसास राइफल ओर 20 राउंड जिंदा कारतूस लेकर वापस कार से पिपरिया के लिए रवाना हो गए. दोनों संदिग्ध ने रात 12. 30 बजे पिपरिया से टैक्सी ली थी.

यह मामला उजागर होने के बाद से हड़कंप मच गया है. पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वारदात को गुरुवार देर रात अंजाम दिया गया. होशंगाबाद आईजी आशुतोष राय ने बताया है कि अभी प्रारंभिक सूचना के आधार पर पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है. बता दें कि ठीक इसी प्रकार उरी में भी जब जवान सो रहे थे, तभी अचानक आतंकवादियों ने चोरी से हमला कर दिया था और उस हमले में 16 जवान शहीद हो गए थे.

जानकारी के अनुसार, उस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसने इन सभी आरोपियों को भगाने में सहायता की थी. पकड़ा गया ड्राइवर ही इन बदमाशों को लेकर पचमढ़ी आया था. ड्राइवर ने बदमाशों को शुक्रवार सुबह पिपरिया स्टेशन छोड़ा, जहां श्रीधाम एक्सप्रेस आने वाली थी. इससे इन बदमाशों के जबलपुर भाग जाने की पूरी संभावना जताई जा रही हैं. इसकी सहायता से बदमाश इंसास रायफल के साथ कई राउंड गोलियां भी ले गए हैं, जो की काफी खतरनाक साबित हो सकती है. 

यस बैंक को बड़ा झटका, मूडीज ने घटाई रैंकिंग, शेयर्स भी लुढ़के

सरकार की सारी कोशिशें हुईं नाकाम, गोवा में 165 तक पहुंचे प्याज के दाम

Share Market: आखिरी दिन बढ़त के साथ खुला बाजार, सेंसेक्स में तेज़ी निफ्टी 12,000 के ऊपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -