भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल ने ली बिग बॉस 13 में एंट्री, कहा- 'ये कुरुक्षेत्र है और मैं....'
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल ने ली बिग बॉस 13 में एंट्री, कहा- 'ये कुरुक्षेत्र है और मैं....'
Share:

बिग बॉस 13 के शो में इन दिनों खूब तकरार और प्यार देखने को मिल रहा है. ऐसे में बिग बॉस 13 वीकेंड के वार में पूजा ढिंचैक भी स्टेज पर आती हैं और पूजा अपने गाने से सबको हंसाती है. ऐसे में स्टेज पर पूजा अपने गाने का टीजर पर लॉन्च किया है और सलमान खान पूजा के गाने सूनते है. वहीं पूजा, आदित्य नरायण और हर्ष बिग बॉस 13 के घर के अंदर जाते हैं और उसके बाद सभी मिलकर घरवालों को टास्क देते है.

ऐसे में देवोलीना और रश्मि देसाई दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के पींगा पर डांस करते हैं और उसके बाद शहनाज अपना सुपरहिट गाना गाती हैं. वहीं इस समय शहनाज का ये गाना सोशल मीडिया पर काफी हिट हो रहा है और अब तक उनके गाने को 10 मिलियन लाइक मिल चुके हैं. इसी के साथ शो में हर्ष घरवालों को टास्क देते है. इस टास्क में घरवालों को एक दूसरे को गिराना होता है. वहीं टास्क के बहाने सभी लोग एक दूसरे पर अपने भड़ास निकाल लेते हैं.

इसी के साथ इसके बाद सलमान खान बिग बॉस 13 के नए सदस्य से मिलवाते है. जी दरअसल बिग बॉस 13 में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अगले हफ्ते घर में एंट्री लेंगे और स्टेज पर खेसारी लाल यादव सलमान खान से भोजपुरी में उनकी फिल्म के डायलॉग बुलाते है. वहीं उस दौरान खेसारी लाल बोलते है कि ''वह सलमान खान के बहुत बड़े फैंन हैं.'' इसी के साथ खेसारी लाल कहते है कि, ''ये घर ने कुरुक्षेत्र लग रहा हैं. हम पूरी तैयारी करके आएं है.''

संतोषी मां के रूप में टीवी पर वापस आएगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

सिद्धार्थ शुक्ला पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- 'जमीन पर सोना और वहीं वॉशरूम...'

आधी रात को खुला बिग बॉस 13 का दरवाजा, जानिए कौन होगा बेघर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -