बिग बॉस 12: अँधेरे में एक-दूजे के साथ रोमांस करते नजर आए अनूप और जसलीन
बिग बॉस 12: अँधेरे में एक-दूजे के साथ रोमांस करते नजर आए अनूप और जसलीन
Share:

इन दिनों बिग बॉस के घर में तू-तू मैं-मैं हो रही है और इसके बीच अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का पैचअप भी हो गया. जी हाँ, हाल ही में सामने आए वीडियो में दोनों सभी गिले शिकवे भूलकर फिर से एक दूसरे से प्यार का इजहार करते दिखाई दिए हैं. जी हाँ, बिग बॉस के घर में अनूप और जसलीन के बीच बढ़ रही दूरियों को कम करने के लिए बिग बॉस ने इन लव बर्ड के लिए रोमांटिक डेट प्लान की है जिसका एक वीडियो हाल ही में सामने आया है.

इस वीडियो में डिम लाइट में अनूप और जसलीन एक दूसरे में खोये हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही अनूप और जसलीन फ़िल्मी अंदाज में एक दुसरे के बाहों में झूलते और प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं. इस रोमांटिक डेट में रंग भरने के लिए बिग बॉस ने बैकग्राउंड में बॉलीवुड का पॉपुलर गाना 'सांसों को सांसों में ढलने दो जरा' भी बजाया है जो बहुत खास लग रहा है. आप देख सकते हैं इस खुबसूरत डेट में अनूप जलोटा जसलीन को गुलाब का फूल देते हुए 'लव यू' कह रहे हैं और दोनों एक-दूजे के प्यार में डूबे हैं.

वाकई में यह वीडियो बहुत कमाल है. इस वीडियो में जसलीन और अनूप का प्यार बहुत गहरा नजर आ रहा है. यह वीडियो कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है और इस वीडियो के सामने आते ही दर्शकों के अलग-अलग तरह के कमेंट्स नजर आ रहे हैं. वाकई में यह जबरदस्त वीडियो है आइए आप भी देखिए.

बिग बॉस 12: वीकेंड वार में सलमान के साथ यह एक्ट्रेस भी लगाने आएंगी घरवालों की क्लास

बिग बॉस 12: श्रीसंत को मिलेगी काल-कोठरी, होगा सुरभि राणा से युद्ध

बिग बॉस 12: घर में होगी इन दो कंटेस्टेंट की वापसी, होगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -