Bigg Boss 11 के विनर को नहीं मिलेंगे 50 लाख रूपए..
Bigg Boss 11 के विनर को नहीं मिलेंगे 50 लाख रूपए..
Share:

बिग बॉस 11 के फिनाले में अब कुछ ही घंटे बचे हैं और सब इसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि कौन जीतेगा इस बार का शो. हालाँकि ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शिल्पा शिंदे ही इस शो की विनर होंगी. या ये कह सकते हैं कि दर्शक शिल्पा के साथ ही ज्यादा है. यहाँ तक की सलमान खान के भाई अरबाज़ खान भी यही चाहते हैं कि शिल्पा शिंदे ही जीतें. तो तब तक इंतज़ार कीजिये क्योकि आज यानी 14 जनवरी की इसके विजेता की घोषणा होने वाली है. जो शो जीतेगा उसे अच्छी खासी धनराशि भी मिलेगी.

पहले इस शो के विजेता को 50 लाख की धनराशि दी जाती है. लेकिन अब खबर है ये की इस बार विनर को 50 लाख नहीं दिए जायेंगे बल्कि इनाम की राशि बदल दी गयी है. तो आपको बता दे जीतने वाले को अब 50 लाख नहीं बल्कि 44 लाख रूपए ही दिए जायेंगे. इसका कारण ये है कि घर में दो दिन चले विकास सिटी टास्क में विकास ने पहले ही 6 लाख रूपए जीत लिए हैं जिसके चलते ये कम हो गयी है.

यदि इस टास्क में विकास हिना खान को भी हरा देते तो वे 9 लाख रुपये जीत जाते. वही बात करें वोटिंग की तो इस रेस में शिल्पा और हिना ही सबसे आगे चल रहे हैं. और दूसरी तरफ मास्टरमाइंड विकास गुप्ता इस रेस से बाहर हैं. शो के फिनाले की तैयारियां जोरों से चल रही है और इसी के फिनाले में हितेन और अर्शी एक जबरदस्त परफॉरमेंस भी देने वाले हैं.

सलमान खान के भाई भी चाहते है ये कंटेस्टेंट बने विनर

इस कंटेस्टेंट को मिले 3 घंटे में 1 million वोट, जीतना तय है

Bigg Boss 11: सीजन 10 के फाइनलिस्ट की नजर में इन्हे बनना चाहिए विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -