अब सीरियल में देखने को मिलेगा इस 'लाडो' का ठुमका
अब सीरियल में देखने को मिलेगा इस 'लाडो' का ठुमका
Share:

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकी हरियाणवी छोरी सपना चौधरी की पॉपुलेरिटी दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. वह बहुत जल्द दोबारा कलर्स चैनल पर नजर आने वाली हैं. सपना चैनल के फेमस शो ‘लाडो- वीरपुर की मर्दानी’ में काम करती नज़र आएंगी. शूटिंग के दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की गई हैं. सपना इस शो में बेहद अलग अंदाज में एंट्री लेने वाली हैं, जिसे देख उनके फैन्स ख़ुशी से झूम उठेंगे.

इन दिनों सपना का गाना लव बाइट्स दर्शकों में काफी फेमस हो रहा है. ये गाना बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म जर्नी ऑफ भांगओवर का है, जिससे सपना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. हाल ही में सपना की एक्टर अभय देओल के साथ अपकमिंग फिल्म 'नानू की जानू' की शूटिंग के सेट की तसवीरें देखने को मिली थी. इस फिल्म में वह अभय और पत्रलेखा के साथ नजर आएंगी.

बिग बॉस में एक कॉमनर के रूप में एंट्री करने वाली सपना इस शो में कैमियो की भूमिका में नज़र आएंगी. वह एक फंक्शन के दौरान ‘बाबूजी धीरे चलना’ गाने पर परफॉर्म करती नजर आएंगी. वहीं उनका साथ देते दिखेंगे शो के लीड एक्टर दक्ष अजीत सिंह. वह सपना के कदम से कदम मिलाते नजर आने वाले हैं. दक्ष ने ही सपना के साथ अपनी एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. सपना एक बेहतरीन डांसर हैं और अपने ठुमको के लिए काफी फेमस भी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सपना चौधरी को मिला बॉलीवुड में ब्रेक

सपना चौधरी के नाम से हो रहा है सोशल मीडिया पर फर्जीवाड़ा

प्रोफेशन और इंसान एक जैसे नहीं होते- सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -