UPTET एग्जाम 2021 के नतीजों को लेकर आई बड़ी अपडेट
UPTET एग्जाम 2021 के नतीजों को लेकर आई बड़ी अपडेट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET 2021) के नतीजे स्‍थगित कर दिए गए हैं. सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकरण अनिल भूषण चतुर्वेदी की तरफ से राज्य सरकार को भेजे पत्र में अनामिका सिंह ने चिंता व्यक्त की है. उन्‍होंने चुनाव के दौरान लागू आदर्श आचार संहिता के कारण मुख्य सचिव की अध्यक्षता में 15 फरवरी को हुई स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में UPTET के परीक्षा परिणाम टालने की सिफारिश की थी.

बता दें कि रिजल्‍ट आज 25 फरवरी को घोषित होना था. परीक्षा की फाइनल आंसर की, 23 फरवरी को रिलीज़ की जानी थी, लेकिन आंसर की भी निर्धारित डेट पर जारी नहीं की गई. 23 फरवरी को फाइनल आंसर की जारी नहीं होने के बाद ही यह साफ़ हो गया था कि शेड्यूल में बदलाव होना है. कार्यालय परीक्षा नियामक प्राधिकरण ने 08 फरवरी को परिणाम जारी करने के संबंध में सरकार से आदेश देने की मांग की है.

अब UPTET परीक्षा के परिणाम विधानसभा चुनावों के बाद जारी हो सकते हैं. बोर्ड 10 मार्च के बाद शिक्षक पात्रता परीक्षा के परिणाम जारी कर सकता है. उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट updeled.gov.in पर जाकर अपने रोल नंबर और अन्‍य डिटेल्‍स की सहायता से अपना रिजल्‍ट चेक कर सकेंगे. कोई भी अन्‍य अपडेट उम्‍मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर ही मिलेगा.

इंटरनेशनल टूर्नामेंट में जाने टीम के पास नहीं टीकाकरण प्रमाणपत्र, सामने आई बड़ी परेशानी

अब दिल्ली में घोड़ों का भी कराना होगा थर्ड पार्टी बीमा, SDMC ने प्रस्ताव को दी मंजूरी

श्रीनगर एयरपोर्ट से सभी उड़ानें रद्द, उमर अब्दुल्ला बोले- दिनदहाड़े डकैती डाल रहीं एयरलाइन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -