उमेश हत्याकांड में आया बड़ा अपडेट, मारा गया हत्यारा
उमेश हत्याकांड में आया बड़ा अपडेट, मारा गया हत्यारा
Share:

प्रयागराज में उमेश पाल और उनके गनर की दिनदहाड़े कत्ल के केस में यूपी की पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई है. उमेश पाल हत्याकांड में एक आरोपी का एनकाउंटर कर दिया गया है. अरबाज़ नाम के बदमाश को पुलिस ने ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि SOG और प्रयागराज पुलिस ने यह एनकाउंटर नेहरू पार्क के जंगल में किया है. बाकी आरोपियों की तलाश और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

उमेश पाल का कत्ल में जिस क्रेटा कार का उपयोग किया गया था, उसे अरबाज ही चला रहा था. मारे गए बदमाश अरबाज को पूर्व सांसद अतीक अहमद का करीबी कहा जा रहा है. अरबाज, अतीक अहमद की गाड़ी भी चलाता था. धूमनगंज क्षेत्र में स्थित नेहरू पार्क के जंगल में अरबाज को ढेर किया गया है. इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर सामने आई है.

बेहद शातिर था अरबाज: अरबाज ने पहले शूटरों को उमेश पाल के कार के पहले उतारा और फिर तेजी से गाड़ी दूसरी तरफ लेकर चला गया, जिसमें बैठकर शूटर वारदात के उपरांत फरार हुए थे.अरबाज बहुत शातिर था, इसीलिए वह घटना के वक्त कहीं भी कार से बाहर नहीं उतरा. जैसे ही शूटर कार से उतरे तो उसने कार को तेजी से आगे बढ़ाने लगा.

मारा गया अरबाज: अरबाज, प्रयागराज के सल्लापुर का निवासी है. पुलिस आज दिन में धूमनगंज के नेहरू पार्क के पास अरबाज का पीछा करते हुए पहुंची. पुलिस की माने तो इसी बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें अरबाज मारा जा चुका है. अरबाज के सीने और पैर में गोली लगी है. इस एनकाउंटर के दौरान धूमनगंज थाने में तैनात एक सिपाही जख्मी है.

इंडियन जूनियर महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका को दी मात

अरोनियन नें जीता डबल्यूआर मास्टर्स शतरंज टाईब्रेक में इस इंडियन खिलाड़ी को दी मात

पुलवामा आतंकी हमले पर राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -