पुलवामा आतंकी हमले पर राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कह डाली ऐसी बात
पुलवामा आतंकी हमले पर राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कह डाली ऐसी बात
Share:

पुलवामा: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी अटैक पर यहां के राज्यपाल मनोज सिन्हा ने बोला है कि सुरक्षा बल हालात को काबू करने के लिए 360 डिग्री अप्रोच के साथ कार्य भी कर रहे है आतंकी ने एक 40 साल की कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की रविवार को गोली मारकर कत्ल कर दिया, जिसकी उन्होंने कड़ी निंदा की। उन्होंने बोला है कि एक-आद घटना लोगों के मन में डर पैदा करती है, जिन लोगों ने भी इस घटना को अंजाम दे डाला है उसकी चिंता हमारी सुरक्षा फोर्स करेगी। संजय पंडित के परिवार से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ति भी पहुंचीं।

आतंकवादियों ने संजय पंडित को तब निशाना बना लिया है  जब वह बाजार जा रहे थे।कश्मीर घाटी में अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों की लक्षित कत्ल की यह एक और घटना है। पुलिस ने कहा है कि एक ATM के सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करने वाले संजय शर्मा पर दक्षिण कश्मीर स्थित पुलवामा जिले के अचन इलाके में तकरीबन 11 बजे गोली चलाई गई, जो उनके सीने में लग गई है। उन्होंने कहा कि राहगीर उन्हें एक अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया है। यह हमला शर्मा के आवास से महज 100 मीटर की दूरी पर कर दिया है। उनके सहकर्मियों ने बोला है कि कश्मीरी पंडित समुदाय के सदस्यों पर पूर्व में हुए हमलों के उपरांत से वह रात की ड्यूटी पर नहीं जा रहे थे।

सेना को दी गई खुली छूट: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और राजनीतिक दलों के नेताओं ने क़त्ल की आलोचना भी कर दी है। सिन्हा ने बोला है कि उनके प्रशासन ने आतंकवादियों से निपटने के लिए सुरक्षा बलों को खुली छूट दी है। उन्होंने यहां एक बयान में बोला है कि, शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। प्रशासन को आतंकवादियों से निपटने के लिए खुली छूट भी दी जा चुकी है और हम आतंकवाद की इस तरह की हरकतों का मुकाबला करना जारी रखेंगे।

किसी ने किया बलात्कार तो किसी के पास अवैध संपत्ति....दोषियों से भरी है आम आदमी पार्टी

'यदि लालू यादव ने अपनी जुबान बंद नहीं की तो..', सुशिल मोदी की राजद सुप्रीमो को धमकी

पंजाब में खालिस्तान समर्थकों का आतंक ! कैप्टन अमरिंदर बोले- AAP सरकार हुई नाकाम, केंद्र ले जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -