BSF को मिली बड़ी सफलता, ओडिशा में जब्त किया 5 kg तक का IED विस्फोटक
BSF को मिली बड़ी सफलता, ओडिशा में जब्त किया 5 kg तक का IED विस्फोटक
Share:

भुवनेश्वर: सीमा सुरक्षा बल (BSF) को ओडिशा में बड़ी सफलता मिली है. BSF ने खुफिया सूचना मिलने के बाद 3 से 5 किलोग्राम तक के वजन के IED विस्फोटक को बरामद कर उसे निष्क्रिय कर दिया गया है. BSF ने आज शनिवार को बताया कि सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने ओडिशा के कोरापुट जिले में सड़क के किनारे छुपाकर रखे गए लगभग 3 से 5 किलोग्राम वजनी एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) बरामद किया है.

BSF की 151वीं बटालियन ने कल शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर सर्च ऑपरेशन चलाया और विस्फोटक IED बरामद किया. BSF ने बताया कि, 'विस्फोटक को कोरापुट जिले में कंपनी ऑपरेटिंग बेस (COB) रामगिरी से लगभग पांच किमी दूर रामगिरि गुप्तेश्वर रोड पर पुझरिपुट चौक के पास निर्माणाधीन सड़क के किनारे छुपा कर रखा गया गया था.'

BSF ने आगे कहा कि, 'बम डिस्पोजल स्क्वॉड और विस्फोटक चेकिंग डॉग ने पहले पुष्टि करते हुए कहा कि वहां पर IED छुपा कर रखा गया है और फिर छानबीन के दौरान पुजारीपुट चौक के पास निर्माणाधीन सड़क के किनारे फुटपाथ पर रखा हुआ मिला. विस्फोटक सामग्री बरामद होने के बाद बम निरोधक दस्ते द्वारा IED को सफलतापूर्वक निष्क्रिय कर दिया गया है.

जानिए आज घटे या बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम

भूकंप के झटकों से डोला राजस्थान, जानिए क्या रही तीव्रता

आम जनता के लिए दिल्ली में आज से खुला ट्रेड फेयर, जानिए कहाँ से खरीद सकते हैं टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -