आम जनता के लिए दिल्ली में आज से खुला ट्रेड फेयर, जानिए कहाँ से खरीद सकते हैं टिकट
आम जनता के लिए दिल्ली में आज से खुला ट्रेड फेयर, जानिए कहाँ से खरीद सकते हैं टिकट
Share:

नई दिल्ली: भारत अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला (IITF 2021) में कोरोना संकट काल में कोविड गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन किया जाएगा.  2 वर्षों बाद लगने वाले इस मेले में इस साल प्रगति मैदान या सप्रीम कोर्ट मेट्रो स्टेशन पर कोई भी टिकट काउंटर नहीं होगा. गत वर्ष कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण यह मेला नहीं लग पाया था, किन्तु इस साल पूरी तैयारी के साथ इसका आयोजन किया जा रहा है. 

हालांकि 5 दिनों तक व्यापारिक दिवस के रूप में चलने के बाद शुक्रवार से सभी लोगों को अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला में एंट्री का मौका मिलेगा. फिलहाल कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए रोजाना अधिकतम 25000 दर्शकों को ही मेले में प्रवेश मिल सकेगा. इसलिए टिकटों की बिक्री को सीमित कर दिया गया है. दरअसल, पहले की तुलना में इस बार 3 गुना अधिक बड़े क्षेत्र में व्यापार मेला का आयोजन किया गया है. 

वहीं, IITF का आयोजन 14 से 27 नवंबर के दौरान किया जा रहा है. इस दौरान मेले में आने वाले लोगों को बताया गया है कि स्थानीय मेट्रो स्टेशनों से ही अग्रिम टिकट खरीद कर ही मेले में जाने की तैयारी करें. इस दौरान सुप्रीम कोर्ट मेट्रो स्टेशन को छोड़कर, दिल्ली के 65 मेट्रो स्टेशनों पर भी टिकट सभी जगह बिक्री के लिए उपलब्ध हैं.

पीएम को भगवान कहते हुए बोले राकेश सिन्हा- "राम की तरह लिया फैसला..."

जल्द 'यूनिफार्म सिविल कोड' ला सकती है मोदी सरकार, हाई कोर्ट ने भी दी हरी झंडी

अपनी जिंदगी के 'सुपर मेन' को 'इंटरनेशनल मेन्स डे' पर भेजें ये खास मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -