राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान, कहा- ''कोहली शानदार लीडर...''
राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान, कहा- ''कोहली शानदार लीडर...''
Share:

टीम इंडिया के नए कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान विराट कोहली के बीच कुछ अच्छा नहीं होने की खबरें सामने आने के बाद, द्रविड़ ने लगातार दूसरी बार कोहली की तारीफ करके इन दावों को झूठा साबित कर दिया। दूसरे टेस्ट से पहले ही मीडिया से बात के दौरान कोच राहुल द्रविड़ ने ये बोला। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली की कप्तानी की तारीफ की और उन्हें भारत का बेहतरीन कप्तान बताया. साथ ही उन्होंने कोहली के प्रयासों की सराहना की।

विराट कोहली के विशाल स्कोर और बल्ले से शतक के बारे में पूछे जाने पर, राहुल द्रविड़ ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि जल्द ही बड़े रन आने वाले हैं," उन्होंने कहा, "वह नियमित रूप से अच्छा अभ्यास कर रहे हैं और वास्तव में जुटे हुए हैं।" आपको याद दिला दें कि विराट कोहली फ़िलहाल टेस्ट मैच में अच्छी शुरुआत के बाद भी बड़ा स्कोर नहीं कर पाए हैं, और बल्ले से उनका आखिरी शतक 2019 में आया था। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली एक शानदार कप्तान हैं। वह मैदान पर और बाहर दोनों जगह एक श्रेष्ठ कप्तान हैं। हम उम्मीद करते हैं कि विराट कोहली अपनी शानदार फॉर्म में जल्द ही दिखेंगे।

मैंने अपने करियर में कई ऐसी ही पारियां खेली हैं, राहुल द्रविड़ ने खुलासा किया, जब मैं एक ठोस शुरुआत को एक बड़ी पारी में नहीं बदल सका। हर कोई आपसे बड़ा स्कोर करने की उम्मीद करता है और अब तक केएल राहुल ने अच्छा प्रदर्शन किया है। आगामी मुकाबले में बाकी खिलाड़ियों के पास भी मौका होगा। जब आप लंबी अवधि के लिए खेलते हैं, तो हो सकता हैं कि आप अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन बड़ा स्कोर नहीं कर पा रहे हैं। चिंतित होने का कोई कारण नहीं है क्योंकि बड़े स्कोर के लिए केवल एक पारी की जरुरत रहती है।

VIDEO: पीएम मोदी ने की जिम में एक्सरसाइज, नजर आया जबरदस्त अंदाज

मेरठ में बोले PM मोदी- 'यूनिवर्सिटी से हर साल मिलेंगे 1000 नए खिलाड़ी'

कोरोना वायरस की चपेट में आए रोमन रेंस, WWE स्टार ने खुद की इस बात की पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -