VIDEO: पीएम मोदी ने की जिम में एक्सरसाइज, नजर आया जबरदस्त अंदाज
VIDEO: पीएम मोदी ने की जिम में एक्सरसाइज, नजर आया जबरदस्त अंदाज
Share:

मेरठ: पीएम नरेंद्र मोदी आज यूपी के मेरठ में हैं। यहां प्रधानमंत्री मोदी मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखी। इससे पहले प्रधानमंत्री यहां मौजूद स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स पहुंचे। यहां पर उपस्थित जिम का प्रधानमंत्री ने दौरा किया तथा स्वयं भी जिम में एक्सरसाइज की। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी पहले यहां उपस्थित जिम में पहुंचे तथा मशीनों का मुआयना किया। यहां उन्होंने फिटनेस इक्वीपेंट Body Wait latpull machine पर एक्सरसाइज की। इससे शरीर की मांसपेशियां स्ट्रांग होती हैं।  

वही स्वास्थ्य विशेषज्ञों के अनुसार, इस एक्सरसाइज को करने से कंधे मजबूत होते हैं। तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी ने जिम में उपस्थित सभी मशीनों का मुआयना किया। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का फिटनेस को लेकर भारत के लोगों से हमेशा से आग्रह रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने वर्ष 2019 में 29 अगस्त को फिट इंडिया मिशन पेश किया था। इसके माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी ने फिटनेस को भारत के नागरिकों की प्रतिदिन की जिंदगी में सम्मिलित करने की अपील की थी। 

वही स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मेरठ एवं आसपास के इस इलाके ने स्वतंत्र भारत को भी नई दिशा देने में अहम योगदान दिया है। राष्ट्ररक्षा के लिए बॉर्डर पर बलिदान हों या फिर खेल के मैदान में राष्ट्र के लिए सम्मान, राष्ट्रभक्ति की अलख को इस क्षेत्र ने प्रज्जवलित रखा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारों में उत्तर प्रदेश में दोषी अपना खेल खेलते थे, माफिया अपना खेल खेलते थे। पहले यहां अवैध कब्जे के टूर्नामेंट होते थे, बेटियों पर फब्तियां कसने वाले खुलेआम घूमते थे। मगर अब वक़्त बदल चुका है। 

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -