ब्राजील के राष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- देश में महामारी के प्रभाव के बाद सामान्य हो रहे हालात
ब्राजील के राष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- देश में महामारी के प्रभाव के बाद सामान्य हो रहे हालात
Share:

ब्रासीलिया: हर दिन बढ़ते जा रहे कोरोना वायरस के कहर के आगे आज हर कोई परेशान होता जा रहा है. वहीं इस वायरस के कारण आज दुनिया का कोना कोना संक्रमित होता जा रहा है. जिसके बाद से यह भी नहीं कहा जा सकता है कि आगे और कब तक इस वायरस के कहर से जूझना पड़ सकता है. इतना ही नहीं कोरोना वायरस ने दुनियाभर के छोटे बड़े देश में कई हजार लोगों की जान ले चुका है, और अब भी कोई न कोई इस वायरस के संक्रमण की चपेट में आने से अपनी जान खो रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो ने कहा कि देश कोविड-19 महामारी के प्रकोप के उपरांत सामान्य स्थिति में लौटता जा रहा है. जानकारी के लिए हम बता दें कि कि राष्ट्रपति भी कोविड के संक्रमण की चपेट में आ चुके है. बीते माह उन्होंने कोविड-19 टेस्ट कराया था. 

जंहा इस बता का पता चला है राष्ट्रपति ने बताया कि मार्च के उपरांत पहली बार देश में जुलाई के महीने में 131,010 नौकरियों की द्वार खुले हैं. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि विश्व  में ब्राजील कोविड संक्रमित दूसरा देश है. यहां पर अब तक संक्रमितों की संख्या 35 लाख 32 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मौत का आंकड़ा 1 लाख 13 हजार के पार  हो चुका है.  

डेंगू को रोकने के लिए अनोखा उपाय, मादा मच्छरों के खात्मे के लिए छोड़े जाएंगे 75 करोड़ नर मच्छर

रहस्यमई है इन 12 दरवाजों की कहानी

रूस ने विपक्ष के नेता को जर्मनी रेफर करने की दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -