क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से आया बड़ा बयान, कहा- "खराब फॉर्म के बावजूद T20 वर्ल्ड कप में फिंच..."

Feb 28 2021 03:12 PM
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से आया बड़ा बयान, कहा-

ऑस्ट्रेलिया के लिमिटिड ओवर्स के कप्तान एरॉन फिंच खराब प्रदर्शन के कारण से निशाने पर आ चुके हैं। फिंच बीते कई T20 मैचों से कोई बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे हैं और इसलिए उन्हें कप्तानी से हटाए जाने की मांग अब और भी तेजी से बढ़ती जा रही है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सिलेक्टर जॉर्ज बेली ने फिंच का समर्थन कर दिया है। बेली ने उम्मीद जताई है कि फिंच जल्द ही कोई बड़ी पारी खेलने वाले है। जिसके साथ ही बेली का बोलना है कि 2021 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में फिंच ही ऑस्ट्रेलिया के कप्तान हो सकते है।

न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेली जा रही T20 सीरीज में भी फिंच का खराब फॉर्म जारी है। फिंच ने अब तक खेले गए दो मैचों में 1 और 12 रन की पारी खेली है। बेली ने हालांकि साफ किया है भारत में अक्टूबर में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप में फिंच ही ऑस्ट्रेलिया के कप्तान हो सकते है।

फिंच की काबलियत पर नहीं है सवाल: जंहा इस बारें में बेली ने कहा, ''फिंच का अवरेज बहुत अच्छा है। वह हमारे कप्तान हैं और आगे भी टीम की अगुवाई करते रहेंगे। फिंच की काबलियत पर प्रश्न नहीं उठाया जा सकता। वह जल्द ही कोई बड़ी पारी खेल रहे है।''  जानकारी के लिए हम बता दें कि फिंच ने हाल ही में खत्म हुई बिग बैश लीग में भी सिर्फ 13।8 के औसत से रन बनाए। लेकिन सिलेक्टर्स को फिंच के पुराने रिकॉर्ड पर भरोसा है। सिलेक्टर्स का मानना है कि फिंच वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे अहम खिलाड़ी साबित हो जाएंगे।

फिंच के पास हालांकि न्यूजीलैंड सीरीज के बाकी बचे मुकाबलों में भी खुद को साबित करने का मौका है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा।

गर्भवती को खाट पर पहुंचाया अस्पताल, इलाज न मिलने के कारण महिला-नवजात की हुई ये दुर्दशा

क्या वनमंत्री संजय राठौड़ देंगे इस्तीफा? जानिए क्या है पूरा सच

महाराष्ट्र: प्रशासन का बड़ा ऐलान, इस शहर में 14 मार्च तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज, कोचिंग