बिहार में महागठबंधन में बवाल बढ़ा
बिहार में महागठबंधन में बवाल बढ़ा
Share:

नई दिल्ली : बिहार में तेजस्वी यादव से इस्तीफा मांगे जाने के मामले ने अब इतना तूल पकड़ लिया है कि इससे महागठबंधन के टूटने का खतरा पैदा हो गया है. नीतीश कुमार के दिल्ली में राहुल गाँधी से मुलाकात के बाद हलचल बढ़ गई है. शरद यादव भी गठबंधन को बचाना चाहते हैं. जबकि जेडीयू का कहना है कि गठबंधन को बचाने की जिम्मेदारी तीनों दलों की है.

उल्लेखनीय है कि कल ही नीतीश कुमार राहुल गांधी से दिल्ली में मिले थे. इसके बाद नीतीश शरद यादव से भी मिले. नीतीश जहां तेजस्वी के इस्तीफे पर अड़े हैं वहीं शरद यादव अभी गठबंधन तोड़ने के पक्ष में नहीं हैं. कहा जा रहा है कि राहुल गांधी से मुलाकात में नीतीश कुमार ने कांग्रेस लालू से बात कर स्थिति स्पष्ट करे.

गौरतलब है कि नीतीश कुमार तेजस्वी को लेकर परेशान है.बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी महागठबंधन की सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांग रहे हैं. स्मरण रहे कि लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव रेलवे टेंडर घोटाले में फंसे है, वहीं बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप पर अवैध रूप से पेट्रोल पंप अपने नाम करवाने का आरोप लगा है. कल ही उनका पेट्रोल पंप कोर्ट के आदेश से सीज हुआ है.

यह भी देखें

तेजस्वी नितीश को संतुष्ट करे या फिर दे इस्तीफा

मोदी के डिनर में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे नितीश कुमार, राहुल से भी होगी मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -