जल्दी होगी बिग शो की रिंग में वापसी, सर्जरी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
जल्दी होगी बिग शो की रिंग में वापसी, सर्जरी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
Share:

WWE सुपरस्टार बिग शो ने फैंस को उनकी रिकवरी की जानकारी देना जारी रखा है. बिग शो ने सर्जरी के बाद से सोशल मीडिया पर अपने हैल्थ को लेकर कई पोस्ट किए हैं. उम्मीद की जा सकती है बिग शो साल 2018 में वापसी कर सकते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया में किए गए पोस्ट में वर्ल्ड लार्जेस्ट एथलीट ने लिखा कि सर्जरी के 27 दिनों के अंदर ही उन्होंने पहली बार 1 माइल की वॉक को पूरा किया. बिग शो सबसे पहले रैसलिंग सीन में साल 1996 में एक जाइंट के तौर पर आए थे और वो अपने पहले ही मैच में WCW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे. इसके बाद जल्द ही शो ने NWO को जॉइन कर लिया था.

वो उसके बाद WWF में साल 1999 में रेसलिंग की और फिर उन्होंने इस प्रमोशन में बहुत कुछ हासिल किया है. पिछले कुछ सालों में उनके करियर में थोड़ी गिरावट आई है जिससे उनके पास रिंग में ज्यादा समय नहीं रह गया. बिग शो WWE टीवी पर 4 सितंबर को रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन के हाथों स्टीलकेज मैच हारने के बाद से ही नजर नहीं आए.

उस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बिग शो को केज के वॉल के ऊपर जबरदस्त पावरस्लैम दिया था जिसके कारण बिग शो को अपने हिप की सर्जरी करानी पड़ी. शो की सर्जरी काफी सफल रही और अब वो वापसी के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

एजे स्टाइल्स हैं दुनिया के सबसे अच्छे सुपरस्टार : सुनील सिंह

WWE की मंडे नाइट रॉ में हो सकता है बड़ा धमाल

Survivor Series में WWE देगा रोमन को सरप्राइज गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -