Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ 899 का धांसू प्लान
Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ 899 का धांसू प्लान
Share:

Jio रिचार्ज करने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए सबसे सही वक़्त है। क्योंकि Jio ने अपने रिचार्ज प्लान में कुछ परिवर्तन किए गए है। अब अगर आपको कोई कहे कि 1 हजार रुपए से भी कम के रिचार्ज प्लान में आपका नंबर पूरे वर्ष चलेगा और इस बीच आपको Unlimited Calling और Data की सुविधा भी दी जाएगी। तो क्या आपको यकीन होगा? लेकिन ऐसा है क्योंकि सिर्फ 899 रुपए के रिचार्ज पर आपको कई सुविधाएं मिलने वाली है...

Jio 899 Prepaid Recharge की वैलिडिटी 336 दिन की बताई जा रही है और जिसमे 28 दिनों की 12 साइकल्स होती हैं। 28 दिन के लिए आपको Unlmited Calling के साथ कई सुविधाएं दी जाती है। जिसमे रिचार्ज प्लान समाप्त हो जाने के उपरांत बाद खुद ही रिचार्ज हो जाता है। 28 दिनों के लिए आपको 2GB डाटा दिया जाता है। 12 माह में आपको कुल 24GB डाटा प्रदान किया जा रहा है। आप आसानी से इसे ऑर्डर कर सकते हैं।

SMS के बारें में बात की जाए तो भी आपको काफी फायदा होने वाला है। इस रिचार्ज में आपको 50 SMS भी मिल रहे हैं, वो भी पूरे 28 दिनों के लिए दिए जाएंगे। ये Jio के सबसे अधिक बिकने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट में मौजूद है। लेकिन आपको पहले ही बता दें कि ये Jio Phone Users के लिए ही ये रिचार्ज प्लान दिए जा रहे है। यदि आपके पास Jio Phone नहीं है और आप इसे किसी दूसरे फोन में यूज करते हैं तो आपको ये रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं है।

Zoom App का इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान, वरना होगा भारी नुकसान

क्या आप भी करते है Gmail का हर दिन इस्तेमाल तो जान लें ये जरुरी बात

Vivo ने पेश किया अपना अब तक का सबसे शानदार फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -