इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बड़ी खबर! App पेश करने जा रहा खास फीचर्स
इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बड़ी खबर! App पेश करने जा रहा खास फीचर्स
Share:

मेटा (Meta) के स्वामित्व वाला फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम करने की योजना बना रहा है, जो यूजर्स को स्टोरीज का जवाब इमेज या वॉयस मैसेज (Voice Message) के माध्यम से देने की सुविधा प्रदान करने वाला है. एक डेवलपर एलेसेंड्रो पलुजी (Alessandro Paluzzi) ने ट्वीट में बोला है, "इंस्टाग्राम वॉयस मैसेज के साथ स्टोरीज का जवाब देने की क्षमता पर काम कर रहा है."

इंस्टाग्राम ने हाल ही में पेश किया ये फीचर: इंस्टाग्राम ने 2 नए तरीके फैवरिट्स और फॉलोविंग लॉन्च किया है, यह चुनने के लिए कि यूजर अपने फीड में क्या देखते हैं. कंपनी ने बोला है कि वह चाहती है कि यूजर्स इंस्टाग्राम को बेस्ट पॉसिबल एक्सपीरियंस करें और उन्हें जल्दी से यह देखने के तरीके दें कि वे किस चीज में सबसे ज्यादा रुचि रख रहे है.

पसंदीदा यूजर्स को उनके द्वारा चुने गए अकाउंट्स से लेटेस्ट जैसे उनके सबसे अच्छे दोस्त और पसंदीदा क्रिएटर को दर्शा रहे है. इस दृश्य के साथ, फैवरिट्स में अकाउंट्स की पोस्ट होम फीड में भी अधिक देखने के लिए मिल रही है. 

इंस्टाग्राम पर टैप करना होगा: बता दें कि फेवरिट्स और फॉलोविंग दोनों, हाल के पोस्टों को शीघ्रता से पकड़ने के लिए यूजर्स की पोस्ट को क्रॉनोलोजिकल ऑर्डर में नज़र आने वाले है. फेवरिट्स और फॉलोविंग का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को होम पेज के ऊपरी बाएं कोने में इंस्टाग्राम पर टैप करना होगा, ताकि वे जो देख सकें और उसे चुन पाएंगे.

 

आज आप भी जीत सकते है 25 हजार तक का शानदार इनाम

Jio ने पेश किया ऐसा प्लान जिसमे 28 नहीं बल्कि 30 दिन की मिलेगी वेलिडिटी

आप भी नहीं जानते होंगे ये बात...! कहा से आते है Google के पास आपके प्रश्नों के जवाब...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -