'हम किसी भी कीमत पर बिजली संकट नहीं आने देंगे...', MP में कोयले की कमी पर बोले ऊर्जा मंत्री
'हम किसी भी कीमत पर बिजली संकट नहीं आने देंगे...', MP में कोयले की कमी पर बोले ऊर्जा मंत्री
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश से भी कोयले के अभाव की खबरें आने लगी हैं। आशंकित बिजली संकट पर राज्य के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने विश्वास दिलाया है कि किसी भी दाम पर राज्य में बिजली संकट नहीं आने देंगे। कोयले की कमी अवश्य है, हमने सड़क मार्ग से 30 लाख मीट्रिक टन कोयला लाने के टेंडर कर दिए हैं।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान, महाराष्ट्र में बिजली की क्या हालत है। मध्य प्रदेश में बहुत बेहतर हालत है। ये मैं नहीं कह रहा, राज्य भर के समाचार पत्र, चैनल बोल रहे हैं। हम बहुत अच्छी हालत में हैं। आज भी 12 हजार मेगावॉट की मांग थी। तथा हमने लगभग 12 हजार मेगावॉट बिजली दी है। कोयले आ रहा है, हमने इंतजाम किए है। कोयले का संकट तो है पर कोई प्राकृतिक आपदा नहीं आई तो हम कोई संकट नहीं आने देंगे। हम विश्वास दिलाते हैं कि लोगों को पॉवर क्वालिटी दे पाएंगे।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने बोला कि कमलनाथ को कोयले की कमी इसलिए दिखाई दे रही है, क्योंकि कांग्रेस की सरकार में बिजली का यही हाल था। वहीं डॉक्टर गोविंद सिंह को कांग्रेस के द्वारा नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर तोमर ने बोला है कि डॉक्टर गोविंद सिंह की नियुक्ति सिर्फ इसलिए की गई है, क्योंकि वे चंबल से आते हैं तथा सिंधिया परिवार के खिलाफ बोलते हैं। इसलिए एक नेता को टारगेट करने के लिए गोविंद सिंह की नियुक्ति की गई है। कांग्रेस पुत्र मोह, कुछ नेताओं कि वजह से ये पार्टी मध्य प्रदेश में सत्ता से गई। इन 2 वर्षों में कांग्रेस पार्टी ने जमीन पर कोई आंदोलन नहीं किया है।

'जब लाउडस्पीकर नहीं था तो भगवान और खुदा नहीं थे क्या?', तेजस्वी यादव ने पूछा सवाल

भाई तेज प्रताप पर कार्यकर्ता की पिटाई के आरोप पर पहली बार बोले तेजस्वी, कही ये बड़ी बात

'हम धर्म में किसी प्रकार का दखल नहीं देते...', लाउडस्पीकर विवाद पर बोले नितीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -