IPL में सबसे ख़राब स्थिति में चल रही दिल्ली कैपिटल्स के अब चोरी हुए बैट और किट बैग
IPL में सबसे ख़राब स्थिति में चल रही दिल्ली कैपिटल्स के अब चोरी हुए बैट और किट बैग
Share:

IPL 2023 में सबसे खराब स्थिति में चल रही दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाड़ियों के बैट, पैड, ग्लव्स एवं जूते तक चोरी हो गए। इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाया गया है, मगर सबसे अधिक हैरान कर देने वाली बात यह है कि विदेशी खिलाड़ियों के बल्ले भी चोरी हो गए हैं, जिनके एक-एक का दाम एक-एक लाख रुपये तक है। दिल्ली कैपिटल्स के लगभग आधा दर्जन बल्लेबाजों के 16 बैट चोरी हुए हैं। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबला खेलने के पश्चात् जब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी दिल्ली पहुंचे एवं उनके पास उनके किट बैग पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। कप्तान डेविड वॉर्नर के 3 बैट, मिचेल मार्श के 2 बैट, फिल साल्ट के 3 एवं यश धुल के 5 बैट चोरी हुए हैं। इसके अतिरिक्त किसी के पैड, किसी के ग्लव्स तो किसी जूतों के अतिरिक्त अन्य क्रिकेटिंग उपकरण दिल्ली नहीं पहुंच पाएं हैं, जो निश्चित तौर पर एक चोरी कही जाएगी। 

हालांकि, इस मामले में दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने शिकायत दर्ज करा दी है। मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स किसी प्रकार अभ्यास सत्र कराने में कामयाब रही। बल्लेबाजों में से कुछ ने अपने एजेंटों से संपर्क किया तथा अपनी बैट कंपनियों से अनुरोध किया कि अगले गेम से पहले कुछ बल्ले भेज दें। विदेशी खिलाड़ियों को इतनी जल्दी उनके जैसे बल्ले मिलना कठिन है, मगर विदेशी बैटिंग मेकिंग कंपनी भारत में भी हैं तो उन्हें यहां बैट मिल सकते हैं, जिसके लिए प्रक्रिया आरम्भ कर दी गई है। दिल्ली कैपिटल्स के एक सूत्र ने बताया, “वे सभी हैरान हो गए जब उन्होंने सुना कि सभी के किट बैग से कुछ न कुछ सामान गायब है। यह पहली बार है जब इस प्रकार की घटना हुई है तथा मामले को जल्द ही लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट, पुलिस और बाद में एयरपोर्ट अथॉरिटी के साथ उठाया गया है। तहकीकात जारी है।" 

नौकरियों में 100 प्रतिशत आरक्षण की मांग के साथ सड़कों पर उतरे युवा, किया राज्यव्यापी बंद का ऐलान

कूनो से निकलकर बाघों के इलाके में जा पहुंचा चीता और फिर जो हुआ...

कोरोना ने बढ़ाई मुश्किलें! 24 घंटे में देशभर से 10 हजार से अधिक मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -