फिर आरोपों में घिरा 'बिग ब्रदर'

Jul 05 2018 04:39 PM
फिर आरोपों में घिरा 'बिग ब्रदर'

अमेरिका का फेमस शो बिग ब्रदर एक बार फिर आरोपों में घिर गया है। इस शो का 20वां सीजन अभी आॅनलाइन है। एक हफ्ते पहले ही यह सीजन शुरू हुआ और यह शो आरोपों में घिर गया। बिग ब्रदर शो पर कई बार आरोप लग चुके हैं। इस बार इस शो पर नस्लीय भेदभाव और शारीरिक उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। इन आरोपों को शो के फैंस ने लगाया है और ऐसा करने वाले प्रतिभागियों को शो से बाहर करने की मांग की है। बिग ब्रदर शो अमेरिका में  कॉफी फेमस है। भारत का बिग बॉस इसी शो पर आधारित है। 

खबरों के अनुसार, सोमवार रात शो के दौरान कंटेस्टेंट रिचेल स्विंडलर और एंजेला रमंस ने धूप में रहने के कारण अपनी त्वचा की तुलना यहूदियों से की थी। उन्होंने  यहूदी शब्द का प्रयोग किया। इसके बाद यह शो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया और दोनों कंटेस्टेंट को ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि शो के निर्माताओं ने दोनों प्रतिभागियों को दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी दी है। इतना ही नहीं शो के फैंस ने  एक प्रतिभागी जेसी माउंड्यूकस पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। फैंस का कहना था कि जेसी प्रतिभागियों को गलत तरीके से छूते हैं। 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब इस शो पर ऐसे आरोप लगे हों, इससे पहले भी इस शो पर नस्लीय आरोप लग चुके हैं। जब बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस शो में गई थीं, तो उन्होंने भी नस्लीय भेदभाव का आरोप लगाया था। 

ऐसे मनाएंगे निक प्रियंका का जन्मदिन, देंगे यह सरप्राइज

वीडियो में अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई यह मॉडल

Oops... ट्रेलर की जगह यूट्यूब पर पूरी फिल्म ही रिलीज़ कर दी

 

 

?