यूवी ने दिया बड़ा बयान, कहा-
यूवी ने दिया बड़ा बयान, कहा-"राहुल-पंत अभी बच्चे इनको खेलने दो...
Share:

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह की बात करें तो यह भारत के प्रत्येक खिलाड़ी को अच्छी तरीके से जानते हैं इन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भी बहुत सारा क्रिकेट खेला हैं ? कई क्रिकेट प्रेमियों को देखा होगा वह महेंद्र सिंह धोनी से तुलना कई युवा खिलाड़ियों से करने लगा जाते हैं लेकिन युवराज ने उनका मुँह बंद करते हुए लाइव चैट में कई खुलासे किये हैं ?

युवराज सिंह की बात करें तो इंस्टाग्राम लाइव के दौरान इन्हों युवा खिलाड़ियों की तुलना महेंद्र सिंह धोनी से करने पर गुस्सा निकाला और कहा कि इतना जल्दी धोनी से तुलना करना गलत है, युवराज सिंह ने यह बात भी कही की, बच्चों की तुलना महेंद्र सिंह धोनी ना करो तो अच्छा है क्योंकि इस समय उनको सिर्फ खेलने दो." युवराज सिंह ने बताया कि शाह, ऋषब पंत, शुभमण, कल राहुल जैसे कई युवा खिलाड़ी है जिनको अभी मैदान में बार-बार खेलने के बाद में ही अनुभव होगा, अभी उनको हाई स्तर पर पहुंचने में काफी समय लगेगा.

युवराज सिंह ने उनके बारे में बताया की कई सारे क्रिकेटर हैं जो उनको फोन करके बहुत सी चीजे जानते हैं लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो सोचते हैं कि उनको किसी की जरूरत नहीं है. युवराज सिंह ने बताया कि युवा क्रिकेटरों से ज्यादा उम्मीद लगी है, इसका सबसे बड़ा कारण सोशल मीडिया है, युवी ने आगे कहा कि सभी क्रिकेटरों को सिर्फ छोटे क्रिकेट पर ही अपना फोकस नहीं रखना चाहिए.

बेटी के साथ शीला की जवानी पर डांस कर रहे हैं डेविड वार्नर, देखें मजेदार Video

49 साल पहले जब अकेले गावस्कर से हार गई थी पूरी विंडीज टीम, आज भी कायम है वो अद्भुत रिकॉर्ड

खेल मंत्रालय और IOA के बीच घमासान, तालमेल बैठाने के लिए रिजिजू ने दिया दखल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -