IPL 2023: ये राजस्थान को फिनिश कर देगा.., RR हारी, तो रियान पराग पर भड़क पड़े फैंस
IPL 2023: ये राजस्थान को फिनिश कर देगा.., RR हारी, तो रियान पराग पर भड़क पड़े फैंस
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 में बुधवार (19 अप्रैल) को बेहद रोमाचंक मुकाबला देखने को मिला. मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने 155 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में लग रहा था कि राजस्थान रॉयल्स (RR) यह मुकाबला आसानी से जीत लेगी. मगर एन वक़्त पर बाजी पलट गई और राजस्थान टीम यह मैच 10 रनों से हार बैठी.

 

इस मुकाबले के बाद राजस्थान टीम के रियान पराग को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. फैन्स का गुस्सा उन पर जमकर निकला है. बता दें कि, रियान ने 12 गेंदों पर 15 रन बनाए थे. दरअसल, मैच में राजस्थान टीम की शुरुआत एकदम जबरदस्त हुई थी. राजस्थान टीम के लिए 87 रनों की सलामी साझेदारी हुई थी. लेकिन, यहीं से टीम की गाड़ी पटरी से उतर गई. राजस्थान ने 104 रनों पर 4 विकेट खो दिए. अंतिम में 30 गेंदों में राजस्थान को 51 रनों की जरूरत थी. उस समय देवदत्त पडिक्कल और रियान पराग क्रीज पर थे.

 

दोनों से उम्मीद थी कि वह राजस्थान को मैच को जिता देंगे, मगर पूरी बाजी ही उलटी पड़ गई. दोनों ने मिलकर मुकाबला और फंसा दिया. देवदत्त 21 गेंदों पर 26 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. अंतिम ओवर में राजस्थान टीम को 19 रनों की दरकार थी. लेकिन, तेज गेंदबाज आवेश खान ने 8 रन देकर 2 विकेट झटक लिए. देवदत्त और ध्रुव जुरेल लगातार दो गेंदों पर आउट हुए. इसके साथ ही आवेश ने लखनऊ को विजयी बना दिया.

 

जिसके बाद सोशल मीडिया फैन्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के रिंकू सिंह से पराग की तुलना कर दी. बता दें कि राजस्थान ने इस सीजन के लिए पराग को 3.80 करोड़ रुपये में ख़रीदा है. जबकि अंतिम ओवर में लगातार 5 छक्के मारकर टीम को जिताने वाले रिंकू सिंह को कोलकाता ने महज 55 लाख रुपये में खरीदा था. एक यूजर ने पराग को ट्रोल करते हुए लिखा- पराग अच्छा फिनिशर है. एक दिन राजस्थान टीम को फिनिश कर देगा.

धोनी-धोनी से गूंज उठा स्टेडियम, देखकर अनुष्का शर्मा ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

IPL में सबसे ख़राब स्थिति में चल रही दिल्ली कैपिटल्स के अब चोरी हुए बैट और किट बैग

IPL 2023: बैंगलोर की हार के बाद धोनी संग ठहाके लगाते नज़र आए कोहली, वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -