बार्सिलोना को बड़ा झटका, मैसी ने ईबर के खिलाफ किया संघर्ष
बार्सिलोना को बड़ा झटका, मैसी ने ईबर के खिलाफ किया संघर्ष
Share:

बार्सिलोना के लिए एक बड़ा झटका, उसके स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी, ईबर के खिलाफ मिस क्लैश को याद करेंगे। क्लब ने बताया कि ईबर के खिलाफ ला लीगा संघर्ष के दौरान टीम उनके मेसी के बिना होगी। क्लब ने कहा कि मेसी "अपने दाहिने टखने का इलाज" पूरा कर रहा है और मैच के बाद प्रशिक्षण में लौटने की उम्मीद है। बार्सिलोना वर्तमान में 24 अंकों के साथ ला लीगा स्टैंडिंग पर पांचवें स्थान पर है।

एक बयान में, क्लब ने कहा, "पहले टीम के खिलाड़ी लियोनेल मेसी अपने दाहिने टखने का इलाज पूरा कर रहे हैं, और एफसी बार्सिलोना वी एसडी ईबर मैच के बाद प्रशिक्षण में लौटने की उम्मीद है।"

हाल ही में मेसी को पीछे छोड़ दिया। पूर्व फुटबॉलर पेले बार्सिलोना के 3-0 से व्लाडोलिड पर जीत के दौरान एकल क्लब के लिए सर्वोच्च गोल करने वाले खिलाड़ी के रूप में। मैच का तीसरा गोल करते हुए मेसी ने नया विश्व रिकॉर्ड बनाया। इस 2020/21 सीज़न में, एफसी बार्सिलोना के कप्तान ने 10 गोल दागकर कुल 18 गेम खेले हैं। अर्जेंटीना स्ट्राइकर ने अब एफसी बार्सिलोना के लिए, 17 सत्रों और 749 खेलों में, 644 गोल किए हैं। ब्राजील ने सैंटोस के लिए बनाए गए 643 गोलों को पार कर लिया जो अब तक का विश्व रिकॉर्ड दर्ज किया था।

ICC की दशक की सर्वश्रेष्ठ महिला वनडे और टी-20 क्रिकेटर बनीं एलिस पैरी

क्रिश्चियन ग्रॉस को नियुक्त किया गया जर्मन क्लब शल्के का कोच

प्लेयर ऑफ द सेंचुरी अवार्ड पाने के बाद भी खुश नहीं है रोनाल्डो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -