ममता ने मोदी को बताया बिग बाजार का बिग बॉस
ममता ने मोदी को बताया बिग बाजार का बिग बॉस
Share:

पटना: नोटबंदी को लेकर विपक्ष और भारत सरकार में जमकर जंग चल रही है. जिसमे एक दूसरे पर शब्दो के बाण छोड़े जा रहे है. ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी भी नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमले बोल रही है. वही वे लगातार देश के अलग अलग हिस्सो में नोटबंदी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पटना के गर्दनीबाग में नोटबंदी को लेकर धरना दिया. जिसमे उन्होंने नरेंद्र मोदी को गरीबो का शोषण करने वाला व  बिग बाजार का बिग बॉस करार दिया है. 

इस कार्यक्रम में ममता बनर्जी के साथ मंच पर राजद के नेता भी नजर आये. जिसमे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और रघुवंश प्रसाद सिंह के अलावा समाजवादी पार्टी एवं पप्पू यादव की जनाधिकार पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भी शामिल हुए. 

ममता ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने सबकी आजादी छिन ली है. बच्चे पेटीएम को पेपीएम के रूप में परिभाषित करने लगे हैं. वही देश में देश में सुपर इमरजेंसी जैसे हालात हो गए है. वही उन्होंने लोगो से मोदी के खिलाफ इस आंदोलन को और तेज करने को कहा है. इससे पहले लखनऊ में उन्होंने लोगो को संबोधित करते हुए पीएम मोदी को हिटलर से भी बड़ा तानाशाह बताया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि  ‘छुपा रुस्तम’ बनकर भाजपा, आरएसएस व बजरंग दल आदि का धन विदेशी बैंकों में जमा करने के बाद जनता के धन पर धावा बोलने वाले प्रधानमंत्री अब लोगों की जमीन और घर भी छीन लेंगे.

विरोध कर रहा था विपक्ष, तब जीत रही थी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -