बिग से लेकर कैट ने किया है बी ग्रेड फिल्मों में काम

बाॅलीवुड स्टारों  को अपना कैरियर बनाने में जितने पापड़ बेलना पड़ता है शायद किसी अन्य प्रोफेशन के लोगों को इतने जुगत करनी पड़ती हो। मायानगरी में अपना कैरियर बनाने के लिए यहां तक की कई बड़े स्टारों को बी ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ा है। इस फेहरिस्त में महानायक अमिताभ बच्चन से कैटरीना कैफ का नाम तक शामिल हैं।

इसके अलावा जैकी श्राफ और गुलशन ग्रोवर को भी बी-ग्रेड की फिल्मों में काम करना पड़ा हैं। वैसे, कैटरीना कैफ सलमान, रितिक रोशन, आमिर खान सहित कई बड़े स्टारों के साथ फिल्में कर चुकी हैं। लेकिन उन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत में बी-ग्रेड मुवी करनी पड़ी। फिल्ममेकर कैजाद गुस्ताद ने उन्हें एक फैशन शो मंे देखा था। इसके बाद उन्हें अपनी बी-ग्रेड मुवी बूम के लिए साइन कर लिया। 

महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म ने भी बी-ग्रेड मुवी बूम में काम किया। इसके अलावा रेखा कामसूत्र सहित दूसरी बी-गेड फिल्मों में नजर आ चुकी है। बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार ने भी 1992 में बी-गे्रड की मुवी मिस्टर बांड की थी। जिसमें तीन लड़कियां उनके साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी।

वहीं बाॅलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने भले ही एक से बढ़कर एक मुवी दी हो लेकिन वह भी बी-ग्रेड की फिल्मों से नहीं बच सके। उन्होंने भी बी-गे्रड फिल्म वफा में काम किया था। इसके अलावा हाॅट एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने भी डिवाइन टेंपल खजराहो जैसी बी ग्रेड मुवी की।

मनीषा कोइराला ने एक छोटी लव स्टोरी जैसी मुवी की। ईशा कोप्पिकर और राज बब्बर ने बी-ग्रेड मुवी हसीना की। जो 2007 मे रिलीज हुई। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -