बिग बी ने सराहा रानी की 'हिचकी' को
बिग बी ने सराहा रानी की 'हिचकी' को
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म हिचकी' के ट्रेलर की सरहाना की. अमिताभ बच्चन ने तारीफ करते हुए कहा कि, यह फिल्म ऐसी पीढ़ी की कहानी है, जो अलग तरीके सोचती है.

वही ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा कि, "अलग तरह का कार्य करने वाली इस पीढ़ी के रचनात्मक एजेंडे का एक लिंक, अलग तरह का काम, अलग तरह की उपलब्धि. एक ऐसी पीढ़ी से, जो अलग सोचती है मेरी शुभकामनाएं." बता दे कि, हिचकी' 23 फरवरी, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा हर्ष मायर व सुप्रिया पिलगांवकर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है व यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के निर्माता मनीश शर्मा हैं.

बताना चाहेंगे कि, अमिताभ और रानी ने 'कभी खुशी कभी गम', 'वीर जारा', 'ब्लैक', 'बंटी व बबली', 'कभी अलविदा ना कहना' व 'बाबुल' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. बता दे कि, रानी मुखर्जी आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'मर्दानी (2014)' में दिखाई दी थीं. इसके बाद वे अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी और बेटी आदिरा चोपड़ा की परवरिश में बिजी हो गईं. अब आदिरा 2 साल की हो चुकी हैं तो रानी सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने के लिए रेडी हो चुकी हैं.

ये भी पढ़े

हॉटेस्ट सेलिब्रिटी की दौड़ में राजकुमार ने पछाड़ा बिग बी को

युवाओं के सशक्तिकरण पर प्रियंका ने रखी अपनी राय

क्रिप्टोकरेंसी में गिरावट, 640 करोड़ के नुकसान से अमिताभ हुए आहत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -