बिग बी ने ट्विटर को कहा अलविदा
बिग बी ने ट्विटर को कहा अलविदा
Share:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है हाल ही में उनका एक ऐसा बयान सामने आया हुआ जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी मची हुई है. बता दे कि, बिग ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर को छोड़ने के संकेत दिए हैं. यही नहीं बल्कि, बिग बी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर आरोप लगाया है कि, "ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? हालांकि ये एक मजाक था.

उन्होंने लिखा कि, "अब समय हो गया है विदा लेने का अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद." इसके अलावा अमिताभ बच्चन का कहना है कि, इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अगर किसी के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स है तो वह अमिताभ बच्चन के थे.

 

गौरतलब है कि, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. आये दिन बिग बी ट्विटर के माध्यम से तस्वीरों के साथ- साथ पुरानी यादे भी शेयर करते रहते है. अमिताभ अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करने के लिए भी प्रसिद्ध थे, भले ही वह अपने जन्मदिन की हो या फिर किसी और को बधाई देने के लिए हो. हाल ही में भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जो उनकी ही फिल्म ‘हम’ की है जहां एक सीन में वो दुश्मन का गला दबा रहें है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि, ट्विटर अपने इस खास यूज़र को जाने से रोकता है या नहीं.

ये भी पढ़े

Sajjan Singh Rangroot : दिग्गज सैनिक के रूप में दिखे दिलजीत दोसांझ

इन सेलेब्स की दोस्ती के खूब होते थे चर्चे, अब बन गए जानी दुश्मन...

'स्त्री' को लेकर दिनेश विजान का बड़ा बयान

बर्थडे स्पशल : जैकी श्रॉफ से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -