सीएम योगी का बड़ा ऐलान- अप्रैल माह में गरीबों को तीन बार मिलेगा मुफ्त राशन
सीएम योगी का बड़ा ऐलान- अप्रैल माह में गरीबों को तीन बार मिलेगा मुफ्त राशन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तुलसीपुर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले जनकपुर गांव में ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा है कि कोई भी ग्रामीण सरकारी योजनओं से वंचित नहीं रहेगा। उसे अप्रैल महीने में तीन बार सरकारी राशन मिलेगा। सीएम योगी ने रतननाथ दलीचा मंदिर व शिवमंदिर की आधारशीला रखी।

उन्होंने आगे कहा कि पीर रतननाथ की यात्रा सदियों से तुलसीपुर शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर में आती रही है। उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म में आस्था का विशेष महत्व होता है। आस्थावान हिन्दुओं को ईश्वर पर यकीन रखना होता है। ईश्वर सबका कल्याण करते हैं। सीएम योगी ने देर शाम पाटेश्वरी की आराधना कर यूपी कल्याण के लिए आशीर्वाद मांगा। सीएम योगी का हेलीकॉप्टर तुलसीपुर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले जनकपुर गांव में उतरा। 

इस दौरान सीएम योगी का स्वागत उतरौला MLA राम प्रताप वर्मा, तुलसीपुर MLA कैलाश नाथ शुक्ला, सदर के पल्टूराम व गैसड़ी के पूर्व MLA शैलेश कुमार सिंह शैलू ने किया। उसके बाद सीएम योगी रतननाथ दलीचा पहुंचे। वहां पीर रतननाथ के प्रतिमा का अनावरण किया। उसके बाद भगवान शिवलिंग की स्थापना की। इस अवसर पर कई ग्रामीण उनसे मिलने आए थे। मंदिर से निकलकर मुख्यमंत्री योगी ने ग्रामीणों से कहा कि उनके हितों की अनदेखी भाजपा सरकार में नहीं होगी। ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं का फायदा मिलेगा।

34 साल बाद राजयसभा में भाजपा का शतक, उच्च सदन में BJP के 100 सांसद हुए

विरोध झेलकर बौखला गई हैं ममता बनर्जी, आपातकाल की याद दिलाता है बंगाल- सुवेंदु अधिकारी

हरीश रावत ने दी BJP को धमकी, कहा- 'सिफारिश रद्द नहीं की तो उपवास पर बैठूंगा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -