विरोध झेलकर बौखला गई हैं ममता बनर्जी, आपातकाल की याद दिलाता है बंगाल- सुवेंदु अधिकारी
विरोध झेलकर बौखला गई हैं ममता बनर्जी, आपातकाल की याद दिलाता है बंगाल- सुवेंदु अधिकारी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने सूबे की तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार पर हमला बोला है। सुवेंदु अधिकारी ने विधानसभा से उनके (खुद सुवेंदु के) और भाजपा के चार अन्य विधायकों के निलंबन को लेकर है कि बंगाल में 'आपातकाल जैसा माहौल' है। सुवेंदु अधिकारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम ममता बनर्जी डरी हुई हैं, क्योंकि वह पहली दफा लगातार विरोध का सामना कर रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष की आवाज दबाई जा रही है।

अधिकारी ने ट्वीट में लिखा कि, 'भारतीय राजनीति के इतिहास का काला अध्याय !! इमरजेंसी या आपातकाल के माहोल को याद दिलाता है आज का बंगाल। मुख्यमंत्री पहली बार लगातार विरोध झेलतीं हुईं बौखला गई हैं, इसलिए विरोधियों के आवाज को दबाना है।' उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा सचिवालय से मिले पत्र को भी ट्वीट करते हुए साझा किया, जिसमें कहा गया है कि उन्हें 28 मार्च से विधानसभा के शेष सत्र तक निलंबित कर दिया गया है, जो 7 मार्च को आरंभ हुआ था।

दरअसल, राज्य विधानसभा में बीरभूम घटना को लेकर भारी बवाल हुआ था। मामला यहां तक बढ़ गया कि सदन के पटल पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भाजपा विधायकों के बीच झड़प हो गई। TMC के एक MLA को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा, उनकी नाक से खून आ रहा था। वहीं, विपक्ष ने आरोप लगाया कि TMC और सुरक्षा कर्मियों ने आठ भाजपा विधायकों को जख्मी कर दिया है।

हरीश रावत ने दी BJP को धमकी, कहा- 'सिफारिश रद्द नहीं की तो उपवास पर बैठूंगा'

खतरे में आई कई अफसरों की कुर्सी, अखिलेश के संपर्क में आए अधिकारीयों की होगी छुट्टी!

CM योगी का एक और बड़ा ऐलान, महिलाओं की सुरक्षा के लिए उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -