बाहुबली पूर्व MLA विजय मिश्रा के भतीजे पर बड़ी कार्रवाई, 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क
बाहुबली पूर्व MLA विजय मिश्रा के भतीजे पर बड़ी कार्रवाई, 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने भदोही के पूर्व MLA विजय मिश्रा के भतीजे मनीष मिश्रा पर बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने शुक्रवार (13 जनवरी) को मनीष मिश्रा की 7.30 करोड़ की संपत्ति कुर्क कर ली है। यह संपत्ति प्रयागराज के खपटिहा में कुर्क की गई है। बता दें कि, भदोही पुलिस ने विजय मिश्रा के भतीजे के खिलाफ यह कार्रवाई गैंग्स्टर एक्ट के तहत की गई है। मनीष मिश्रा के खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज हैं।

भदोही के SP डॉ. अनिल कुमार ने बताया है कि जो भवन गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया गया, उसकी अनुमानित कीमत लगभग 7 करोड़ 30 लाख रुपये है। उन्होंने बताया है कि मनीष मिश्रा, कुख्यात माफिया विजय मिश्रा गैंग का एक्टिव मेंबर है। भदोही पुलिस और प्रयागराज पुलिस के तालमेल से यह एक्शन लिया गया है। बता दें, पूर्व MLA विजय मिश्रा उनके परिवार वालों और करीबियों पर भदोही जिला प्रशासन के द्वारा निरंतर कार्रवाई की जा रही है। जिसमें कई की संपत्तियां गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की जा चुकी हैं।

इसी बीच भदोही के जिला मजिस्ट्रेट गोरांग राठी के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने प्रयागराज जनपद के खपटिहा क्षेत्र में पूर्व MLA विजय मिश्रा के भतीजे मनीष मिश्रा के नाम से पंजीकृत दो मंजिला मकान को कुर्क किया है। बताया जाता है कि 5 रूम का यह आधुनिक सुविधाओं का मकान है। जिला प्रशासन के मुताबिक, आपराधिक गतिविधियों से इस संपत्ति को बनाया गया था। जिस पर पुलिस ने एक्शन लिया है।

रामचरितमानस को 'नफरती ग्रन्थ' बताने वाले चंद्रशेखर के समर्थन में पूरी RJD

'ऐसा अंत ईश्वर किसी को भी न दे..', शरद यादव के देहांत को लेकर लालू-नितीश पर भड़के कुशवाहा

'जो कुछ कमाना है, इस देश के लिए न्योछावर कर देना', मोहन भागवत का बड़ा ब्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -