5000 बिच्छुओं के साथ रहती हैं ये महिला, उनके साथ करती है ऐसा काम जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान
5000 बिच्छुओं के साथ रहती हैं ये महिला, उनके साथ करती है ऐसा काम जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

जब भी कभी आपके पास कोई कीड़ा आ जाए तो यक़ीनन आप भी डर जाते होंगे. ऐसे में अगर कभी आपके सामने बिच्छू आ जाए तो फिर उसे देखकर तो आपके भी होश जाएंगे. बिच्छू देखने के बाद तो अच्छे-अच्छे लोगों के जहन में बिजली सी कौंध जाती है. लेकिन जरा उस इंसान के बारे में सोचिये जो डंक मारने वाले बिच्छू के आसपास ही रहता हो. हम आपको आज एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसे 'बिच्छुओं की रानी' या 'बिच्छू गर्ल' के नाम से जाना जाता है.

ये महिला थाईलैंड की रहने वाली है. इस महिला की खासियत ये है कि ये 33 दिनों तक लगभग 5000 बिच्छुओं के साथ रहीं है. जी हां... जिसने भी इस महिला के बारे में सुना उसके रोंगटे खड़े हो जाए और हर कोई ये सोचने पर मजबूर हो गया कि आखिर ये महिला इतने सारे बिच्छुओं के साथ रहने के बाद भी जिन्दा कैसे बच गई.

इस महिला का नाम है कंचना काएतकावे जिसकी उम्र करीब 39 साल है. महिला ने अपने मुँह पर करीब 3 मिनट 28 सेकेंड तक जहरीले बिच्छुओं रखा था और इसके बाद उन्होंने अपना नाम गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवा लिया था. कंचना को तो बिच्छू से अब इतना लगाव हो गया है कि वो उन्हें अपने मुँह के अंदर भी रख लेती हैं. इन तस्वीरों में भी साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि कंचना को बिच्छू से कितना प्यार है.

यहां पति के मरने पर महिला की नाती-पोतों से भी करा दी जाती है शादी

इस बिल्ली की कीमत है 55 करोड़, हैरान कर देगी वजह

3500 फीट ऊँची चट्टान पर जाकर लड़के ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -