इस बिल्ली की कीमत है 55 करोड़, हैरान कर देगी वजह
इस बिल्ली की कीमत है 55 करोड़, हैरान कर देगी वजह
Share:

आपने अब तक यही सुना होगा कि सिर्फ गिरगिट ही एकमात्र ऐसा जीव है जो दूसरों को देखकर रंग बदल लेता है और उसी के रंग में ढल जाता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही बिल्ली के बारे में बता रहे हैं जो अपने रंगरूप को बदलने में एकदम माहिर है. जी  हाँ, आप भी इस बात पर यकीन नहीं करेंगे कि भला बिल्ली अपना रंग कैसे बदल सकती है. लेकिन यही सच है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. माना जा रहा है ये बिल्ली साधारण नहीं है. आइये जानते हैं कौनसी है ये बिल्ली.

एक हफ्ते तक लगातार चलाया मोबाइल, अब हाथ की हो गई ऐसी हालत

दरअसल, गुजरात के अंकलेश्वर की शिव दर्शन कॉलोनी के रहने वाले किशोर गायकवाड अपने बिजनेस के सिलसिले में मुंबई गए थे. जहां एक मंदिर में कुछ बच्चे एक बिल्ली को मारने की कोशिश कर रहे थे, जब उन्होंने ये देखा तो बच्चों से बिल्ली को बचा लिया और उसे घर लाने का फैसला लिया.

तब उन्होंने देखा कि बिल्ली के शरीर पर त्रिशूल और अल्लाह लिखा हुआ था जिसे देखकर वो समझ गए ये साधारण नहीं है. इसी के बाद उन्होंने देखा कि बिल्ली का रंग बदल रहा है. बिल्ली का रंग सूर्योदय के दौरान हल्का सा बुरा था, शाम को उसका रंग हल्का पीला और अंधेरा होते ही बिल्ली का रंग हल्का काला होने लगा जो बेहद ही अजीब था. 

5 महीने के बच्चे की आँख से निकले ऐसे जीव डॉक्टर भी रह गए हैरान

किशोर उसे अपने साथ ले आये  और जब लोगों को जब इसकी खूबी के बारे में पता चला तो बिल्ली को खरीदने की बात कही लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया. हैरानी की बात ये थी कि जो इसे खरीदने की बात कर रहा था वो इसके लिए  55 करोड़ तक देने को तैयार था. लेकिन किशोर ने इससे भी इंकार कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

यहां शादी के पहले ही बेटी को सुहागरात बनाने भेज देते हैं पिता, ये है वजह

पति की मौत के बाद महिला कुछ ऐसा करने लगी काम, सुनकर चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -