Ind vs WI: भुवनेश्वर कुमार वनडे सीरीज से हुए बाहर, विवाद में रहे इस गेंदबाज को मिल रही जगह
Ind vs WI: भुवनेश्वर कुमार वनडे सीरीज से हुए बाहर, विवाद में रहे इस गेंदबाज को मिल रही जगह
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के विरुद्ध होने वाली वनडे सीरीज से पहले झटका लगा है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं। भुवनेश्वर को टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में चोट लगी थी। शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस बात की आधिकारिक जानकारी दी गई है । भुवी की जगह मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में मौजूद किया गया है। लंबे वक्त के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले भुवनेश्वर कुमार एक बार फिर से टीम से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे। उनकी जगह बीसीसीआई ने शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किए जाने की घोषणा की।

बीसीसीआई ने दी चोट की जानकारी
शनिवार को बीसीसीआई ने भुवी की चोट को लेकर जानकारी दी और बताया कि वह फिलहाल मैच फिट नहीं हैं। बीसीसीआई ने बताया, 'भुवनेश्वर कुमार को वेस्टइंडीज के विरुद्ध मुंबई में खेले गए सीरीज के आखिरी टी-20 मैच में चोटिल हो गए थे। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के दौरान उनको कमर की दाईं तरफ दर्द की शिकायत हुई थी। मेडिकल जांच में पाया गया है कि उनके हर्निया के लक्षण दोबारा से उभर आए हैं। भुवी की जगह वनडे सीरीज के लिए शार्दुल वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। भुवी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी की थी। उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। तीन मैच खेलने वाले भुवी ने महज 2 विकेट ही हासिल किए थे। ये दोनों ही विकेट उनके आखिरी मुकाबले में मिले थे।

शार्दुल के साथ जुड़ चुका है विवाद
वनडे मुकाबले में शार्दुल सचिन तेंदुलकर के नंबर वाली जर्सी पहनकर खेलने उतरे थे। इसके बाद उनकी जर्सी को लेकर काफी विवाद हुआ था। फैंस का कहना था कि सचिन जैसे दिग्गज और विश्व क्रिकेट में इतना कीर्तिमान बनाने वाले खिलाड़ी की जर्सी किसी युवा को कैसे दी जा सकती है। इसके बाद में बीसीसीआई ने सचिन की जर्सी नंबर 10 को भी रिटायर करने का फैसला लिया था। 

 

हार्दिक कर रहे है डेट इस अभिनेत्री को, उर्वशी के साथ भी जुड़ा है नाम

ग्रेट खली की एक झलक देखने को युवा बेताब, 20 फाइटर दिखाएंगे दमखम

सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने के कारण व्यक्ति को हुई जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -