'टॉयलेट' एक्ट्रेस ने जताई फिल्मों में ऐसे रोल की इच्छा

'टॉयलेट' एक्ट्रेस ने जताई फिल्मों में ऐसे रोल की इच्छा

कुछ ही समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी भूमि पेडनेकर आजकल काफी चर्चा में बनी रहती हैं. भूमि ने साल 2015 में 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये फिल्म हिट भी हुई थी और उसके बाद से भूमि काफी सुर्ख़ियों में आ गई थी. इस फिल्म में भूमि का वजन काफी था जिसके बाद उन्हें वजन कम करना था और अपनी नयी पहचान बनानी थी, जो करना थोड़ा मुश्किल था. लेकिन भूमि ने अपनी पहचान बना ली और अब सभी के दिल पर राज कर रही हैं. यानी कम ही समय में इन्होने सफलता हासिल कर ली.

भूमि ने अक्षय के साथ 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', आयुष्मान खुराना के साथ 'शुभ मंगल सावधान' भी की जिसमें उनका रोल कुछ आसान नहीं था.  भूमि अपने लिए वही फिल्में चुनती  हैं जिसकी स्क्रिप्ट उन्हें अच्छी लगती है. उन्हें चैलेंजिंग रोल करने में काफी मज़ा आता है और फ़िलहाल उन्हें ऐसा कोई रोल नहीं मिल रहा है जिसके लिए वो इंतज़ार कर रही हैं. इन्हीं रोल के चलते वो कम फिल्मों में काम करती हैं. 

इसके अलावा भूमि ने ज़ोया अख्तर की लस्ट स्टोरी में भी काम किया है और बताया है कि ज़ोया की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करना बहुत बड़ी बात है. लस्ट स्टोरी के बारे में भूमि ने बताया कि लस्ट स्टोरी में उनका रोल बहुत ही चैलेंजिंग है जिसे करने में उन्हें मज़ा आएगा. उन्होंने इस स्टोरी को पढ़कर ही ये मान लिया है कि उनका रोल काफी मज़ेदार होने वाला है. यानी ऐसे ही चैलेंजिंग रोल के लिए भूमि हमेशा तैयार रहती हैं. आगे भी उन्हें ऐसे रोल मिले तो वो ज़रूर करेंगी.

Photos : सलमान के भांजे जब मिले अपने पहले क्रश से

'संजू' से विदेश की 'रेस...' मे भी हारे 'सुल्तान'

इस बॉलीवुड अभिनेत्री संग काम करने को तड़प रहे हैं महेश बाबू