Photos : सलमान के भांजे जब मिले अपने पहले क्रश से
Photos : सलमान के भांजे जब मिले अपने पहले क्रश से
Share:

'रेस 3' के बाद जैकलीन और सलमान खान अपने दबंग टूर पर निकल चुके हैं जहाँ से वो उस टूर की कुछ तस्वीरें भी शेयर करते जा रहे हैं. उसी टूर में जैकलीन ने सलमान के भांजे आहिल के साथ कुछ फोटोज क्लिक करवाई हैं जिनमें दोनों ही बड़े क्यूट लग रहे हैं. इसी टूर की कुछ मज़ेदार तस्वीर हम आपको बताने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस टूर के दौरान सभी काफी खुश लग रहे हैं और एन्जॉय भी कर रहे हैं.

 

दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज़ सलमान खान और उनके परिवार के साथ डिज्नी लैंड में एन्जॉय करते हुए नज़र आई. इस दौरान उनके साथ आहिल भी दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं जैकी ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उस पर से मिनी माउस वाला हेडबैंड भी लगाया हुआ है. ये तस्वीरें जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्हें आप यहाँ देख सकते हैं. 

 

Ahils first crush ! Jacky obsessed @jacquelinef143 Disneyland

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

इस स्टोरी को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा भी है When on tour be a tourist. My second Disney with this little cutie Ahil, thanks!" इसके अलावा अर्पिता शर्मा ने भी इस तस्वीर को शेयर किया है जिसके साथ लिखा है, Ahils first crush ! Jacky obsessed @jacquelinef143 Disneyland.

आपको बता दें जैकलीन जल्दी ही सलमान खान के साथ 'किक 2' में नज़र आने वाली हैं जिसके लिए काम जल्दी ही शुरू होने वाला है. इसके पहले भी 'किक' में सलमान और जैकलीन का रोमांस देखने को मिला था. उसी तरह इस फिल्म में भी वो साथ नज़र आएंगे.

सलमान की जान के पीछे ये शख्स पड़ा है हाथ धोकर

पहले प्यार के बारे में खुलकर बोले सलमान खान

सलमान-कैटरीना फिर मचाएंगे धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -