मन की आवाज सुनती हूँ, भूमि पेडनेकर
मन की आवाज सुनती हूँ, भूमि पेडनेकर
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के बारे में जो अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रही है. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर से हाल ही में यह पूछा गया की वह छोटे पर्दे पर आना चाहती है. तो इस पर भूमि पेडनेकर ने साफ इंकार कर दिया है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो भूमि की सभी फिल्मे फ़िलहाल सफल साबित हो रही है. अक्षय कुमार के साथ में उनकी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जो कमाई के लंबे ग्राफ को छू चुकी है सभी उनकी इस फिल्म को अभी भी पसंद कर रहे है. जिसके बाद उनकी एक और फिल्म भी रिलीज हुई है जिसका नाम है 'शुभ मंगल सावधान' इस फिल्म में हमे भूमि पेडनेकर के संग में उनके पुराने कलाकार आयुष्मान खुराना नजर आ रहे है.

भूमि पेडनेकर की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है. अभी हाल ही में एक प्रोग्राम में भूमि पेडनेकर शरीक हुई थी जहां पर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा है की वह मन की आवाज को सुनकर फिल्में चुनती है. अभिनेत्री ने कहा कि वह नहीं जानतीं कि उनके करियर के लिए क्या अच्छा और क्या बुरा हो सकता है.

अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘चंबल’ की नायिका भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह फिल्में चुनने के मामले में अपने मन की आवाज सुनती हैं. भूमि की पहली फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ को हिंदी की सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -