जब भूमि ने बनाया था करण को मुर्ख, सुनकर आप भी हो जायेंगे चकित
जब भूमि ने बनाया था करण को मुर्ख, सुनकर आप भी हो जायेंगे चकित
Share:

टीवी का चर्चित शो कॉफी 'विद करण 6' जिसमें कई स्टार्स आने से डरते हैं. यहां आ कर सभी की पोल खुल जाती है और उसके बाद क्या होता है आप जानते ही  हैं. ऐसे ही इस बार आने वाले एपिसोड में बॉलिवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर करण जौहर के सवालों का सामना करने वाले हैं. शो में इन दोनों ही ऐक्टर्स ने अपनी कई पर्सनल और प्रफेशनल बातें शेयर कीं जो अभी तक किसी को नहीं पता थीं. इसी के बारे में इस बार जान पाएंगे.

आपको बता दें, शो पर करण जौहर ने खुलासा किया कि भूमि पेडनेकर जब भी कहीं घूमने जाती हैं तो काफी उत्साहित रहती हैं. इसी पर करण एक ऐसा ही किस्सा सुनाया जब उन्होंने बर्लिन में करण जौहर को चकमा दे दिया था. करण ने बताया, 'मैं और भूमि साथ में घूम रहे थे. शॉपिंग के बाद भूमि ने एक रेस्तरां के बारे में बताया जिसे वह हेरिटेज रेस्तरां बता रही थीं. भूमि ने कहा कि यह 100 साल पुराना रेस्तरां है और उन्होंने इस बारे में पूरी रिसर्च कर रखी है. मैं भी यह सुनकर एक्साइटेज हो गया लेकिन जब हम वहां पहुंचे तो ऐसा कुछ नहीं था. मैंने इसके बाद काफी गंभीर होकर भूमि की ओर देखा.' यानि वो समझ नहीं पा रहे थे कि जो भूमि कह रही है वो वाकई में सच है या नहीं.

इसके बाद करण ने बताया, 'वहां एक आदमी था जो हमारी टेबल पर आया और हमसे बिना किसी लिहाज और प्यार के पूछा कि क्या खाना है तुझे. इसके बाद मैंने सोचा कि यह मैं कहां आ गया हूं.' इस सबके बाद भूमि और करण को पता चला कि यह कोई हेरिटेज रेस्तरां नहीं बल्कि बर्लिन के बीचोंबीच एक ढाबा था.' अब इसका क्या मतलब रहा ये तो दोनों ही जाने, लेकिन सुनकर लगकर लगता है कि भूमि ने उन्हें धोखा दे दिया. 

शूटिंग के दौरान शाहिद से परेशान हुई कियारा, की ऐसी हरकत

कभी विज्ञापनों में नजर आने वाला ये एक्टर आज बड़े-बड़े सुपरस्टार के साथ करता है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -