+

इस बार भूमि पेडनेकर का जन्मदिन होगा खास, शूटिंग पर मिलेगा फैमली सरप्राइज

इस बार भूमि पेडनेकर का जन्मदिन होगा खास, शूटिंग पर मिलेगा फैमली सरप्राइज

अपना 30वां जन्मदिन ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर 18 जुलाई को मनाने जा रही हैं. इस खास मौके पर हमारी और से उन्हे जन्मदिन की बधाई. वह इस बार अपना जन्मदिन लखनऊ में मनाएंगी क्योंकि वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंग के बाद उनका जन्मदिन मनाने के लिए उनकी मां और बहन भी लखनऊ रवाना हो गई है.

B'Day : 38 की हुईं निक जोनस की पत्नी प्रियंका, जानें खास बातें.. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 'भूमि हमेशा अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाती आई हैं. यह उनके लिए पार्टी करने और अपने करीबियों को अच्छा वक्त देने के लिए सालाना रिवाज जैसा है. भूमि 30 साल की हो रही हैं इसलिए यह सेलिब्रेशन बेहद खास होने वाला था लेकिन अब यह संभव नहीं है. फिल्म का एक बेहद जरूरी सीक्वेंस को फिल्माया जाना है जिसकी शूटिंग उनके जन्मदिन के दिन से ही शुरू होनी है.'

कबीर सिंह का जलवा कायम, 26 दिन में हुई इतनी कमाई

एक मिनी सेलिब्रेशन भूमि की मां और बहन उनके साथ लखनऊ में करने वाली है. शाम को शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने एक फैमिली डिनर प्लान किया है. वैसे भूमि के लिए यह डिनर इसलिए भी जरूरी होगा क्योंकि वह इसके बाद पूरे एक महीने तक अपने परिवार से दूर रहेंगी. इस फिल्म में भूमि के साथ कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नजर आने वाले हैं. कार्तिक और सारा पहले से ही शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंच चुके हैं. भूमि का लखनऊ में एक महीने का नॉन-स्टॉप शूटिंग शेड्यूल शुरू होगा.

'सुखविंदर सिंह' के गाने को मिल चुका है आस्कर, इस फिल्म में किया था बतौर एक्टर काम

फिल्म का प्रमोशन छोड़, बहन के जन्मदिन के लिए विदेश निकली परिणीति

पुण्य तिथि: निधन के 7 साल बाद भी सभी के दिलों पर राज कर रहे राजेश खन्ना..