दिल्ली में BHU छात्रों को PM आवास से किया गिरफ्तार
दिल्ली में BHU छात्रों को PM आवास से किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : बीएचयू में छात्रों का विरोध और गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहे है. लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है. आपको बता दे कि पीएम आवास की ओर बढ़ रहे बीएचयू के स्टूडेंट्स को गुरुवार शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. छात्र तीन दिन से दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. वही छात्रों का कहना है कि उन्हें चाणक्यपुरी थाने ले जाया गया। वो प्रधानमंत्री आवास पर मेमो देने के लिए जा रहे थे, मगर उन्हें पुलिस जबरन थाने ले गई. और थाने में उन्हें बताया गया कि रात को आप सभी को बनारस की ट्रेन में बैठा दिया जाएगा. स्टूडेंट्स ने कहा कि उन्हें जबरन भेजा जा रहा है, जबकि वो लोग अभी जाना नहीं चाहते. 

गौरतलब है कि बीएचयू में 23 सितंबर को लड़कियों पर हुए लाठीचार्ज और सेक्सुअल हैरसमेंट के मामले में एक्शन ना लेने की शिकायत लेकर गुरुवार को बीएचयू स्टूडेंट्स राष्ट्रीय महिला आयोग में जाकर मिले. स्टूडेंट्स प्रधानमंत्री और एचआरडी मिनिस्टर से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट मांग रहे हैं. बीएचयू स्टूडेंट मनीष मिश्रा ने चाणक्यपुरी थाने में बताया, जब हमें कोई जवाब नहीं मिला तो हमने सोचा कि पीएम के सेक्रेटरी को मेमो देकर आएं मगर पुलिस ने हमें प्रधानमंत्री आवास के पास हिरासत में ले लिया. हम ना नारे लगा रहे थे, ना ही शोर कर रहे थे. हमें बस में बैठाया गया और चाणक्यपुरी थाने ले आए.

हम गिनती के लोग थे और ग्रुप में भी नहीं थे. हमने कारण पूछा तो नहीं बताया गया, पुलिस स्टेशन पर हमें बताया गया कि हम चार लोग से ज्यादा वहां घूम रहे थे, जबकि मेरे साथ सिर्फ एक शख्स था. डीसीपी, नई दिल्ली बीके सिंह ने ने बताया कि विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे बीएचयू के 9 स्टूडेंट को नई दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लेने के कुछ देर बाद छोड़ दिया था.

BHU मामले पर PM और शाह ने CM से सख्त कदम उठाने को कहा

सुरक्षा को लेकर धरने पर बैठी छात्राओं पर लाठी चार्ज

क्राइम ब्रांच ने संभाला BHU का मुद्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -