माँ को रखने से मना कर रहे थे बेटे , पुलिस ने किया गिरफ्तार
माँ को रखने से मना कर रहे थे बेटे , पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां एक 80 साल की वृद्ध महिला को उसके पांचों बेटों ने अपने पास रखने से साफ़ मना कर दिया। बताया जा रहा है महिला की हालत बेहद खराब थी और वह बहुत ही मुश्किल से चल पाती थी। ऐसे में वह लगातार अपने बेटों से मदद की गुहार लगाती रही लेकिन बेटों ने ना सुनी। अंत में मदद की आस में वृद्धा पुलिस के पास गई और वहां उसे एक उम्मीद नजर आई। यह मामला राजगढ़ का है जहाँ रहने वाली रामकुंवर बाई के साथ कुछ ऐसा हुआ जो उन्होंने कभी नहीं सोचा था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत को दर्ज किया और उसके बाद मौके पर पहुंचकर मामला सुलझाने का प्रयास किया। वहीँ जब ऐसा नहीं हो पाया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है अपने पति की मौत के बाद से रामकुंवर बाई अपने गांव में अकेले ही रह रही हैं। इस दौरान उनकी किसी ने मदद नहीं की। पीड़िता रामकुंबर बाई की उम्र करीब 80 वर्ष है और जब उन्हें कही से मदद नहीं मिली तो गांववालों की सलाह पर वह नजदीकी पुलिस स्टेशन में गईं और अपनी आप बीती बताई।

पुलिस ने उनकी कहानी सुनकर उनके बेटों के पास जाकर मामले को जल्द से जल्द निपटाने के लिए कहा, लेकिन ऐसा न होने पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई आगे बढ़ाई और पांच से तीन को गिरफ्तार कर लिया बाकि दो बेटों की तलाश भी पुलिस लगातार कर रही है।वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

'2 साल में मर जाएंगे कोरोना वैक्सीन लेने वाले', Facebook ने सरकारी फैक्ट चेक को बताया फर्जी, फिर...

प्रकाश जावडेकर ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- "दूसरो पर भाषण देने से पहले कांग्रेस शासित..."

अजय बिष्ट से 'आदित्यनाथ' और गोरखपुर मंदिर से CM की कुर्सी तक... जानें कैसा रहा सीएम योगी का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -