पत्नी ने पति से माँगा तलाक, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश...

Apr 11 2019 12:36 PM
पत्नी ने पति से माँगा तलाक, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश...

भोपाल: आपने तलाक के तो कई किस्से सुने होंगे, किन्तु भोपाल कि पारिवारिक अदालत में आया एक तलाक का मामला आपको चौंका देगा. यहां बैरागढ़ के एक दंपती ने अदालत में तलाक के लिए याचिका लगाई है.  तलाक की अर्जी में पत्नी ने पति से यह कहते हुए तलाक मांगा है कि वो उसके रहन-सहन के तरीकों से प्रसन्न नहीं है. पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति नहाता नहीं है. गीला टॉवेल बेड पर डाल देता है और शेविंग भी नहीं करता है. 

सहवाग ने किया आईपीकेएल का लोगो जारी, 13 मई से शुरू होगा पहला चरण

इस मामले की काउंसलिंग कर रहे शैल अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया है कि दम्पती ने 2016 में अंतर्जातीय शादी की है. लड़की ब्राह्मण है, जबकि युवक सिंधी समाज से है. शादी के एक वर्ष तक तो दोनों के मध्य सब कुछ ठीक रहा, किन्तु अब उनके बीच आए दिन झगड़े शुरू हो गए हैं. महिला ने काउंसलर को कहा है कि पति का रहन-सहन सही नहीं है. वो साफ़-सफाई पर ध्यान नहीं देता है. ना तो वो शेविंग करता है और  ठंड में तो कई दिनों तक नहाता ही नहीं है. शरीर की बदबू छिपाने के लिए लिए वो परफ्यूम का इस्तेमाल करता है. गीला टॉवेल भी बेड पर डाल देता है. 

एसबीआई ने दी ग्राहकों को राहत, ब्याज दरों में की कटौती

वहीं, पति ने काउंसलर को बताया है कि मैं पत्नी के हाथ का कोई खिलौना नहीं हूं, जिसे जिस तरह चाहे वो खिलाए. मुझे किस तरह जीना है ये मैं जानता हूं और खुद तय कर लूंगा. हैरानी वाली बात तो यह है कि पति-पत्नी दोनों रहन-सहन की बात को लेकर अड़े हुए हैं और एक दुसरे से तलाक चाहते हैं. मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है.

खबरें और भी:-

 

कई दिनों की गिरावट के बाद आज स्थिर है पेट्रोल और डीजल के दाम

1 पैसे की बढ़त के साथ 69.28 रुपये के स्तर पर खुला रुपया

बाजार खुलते ही सेंसेक्स में नजर आई 32.02 अंकों की गिरावट