भोपाल: 100% टीकाकरण वाली पंचायत को मिलेंगे 20 लाख: BJP विधायक खत्री
भोपाल: 100% टीकाकरण वाली पंचायत को मिलेंगे 20 लाख: BJP विधायक खत्री
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में अब कोरोना का कहर कम होने लगा है। ऐसे में वैक्सीनेशन को तेज कर दिया गया है और सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने के लिए अपील की जा रही है। इस बीच राजधानी भोपाल की बैरसिया विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री विष्णु खत्री ने एक बड़ा ऐलान कर डाला है। जी दरअसल उन्होंने एलान करते हुए कहा है कि सबसे पहले 100% वैक्सीनेशन करवाने वाली 3 ग्राम पंचायतों को विधायक निधि से 2000000 रुपए विकास हेतु दिए जाएंगे।

हाल ही में मिली जानकारी के तहत भाजपा विधायक विष्णु खत्री ने यह कहा है कि पहले नंबर वाली पंचायत को 10, दूसरी को 7 और तीसरी को 3 लाख रुपए देंगे। वैसे यह पहली ऐसी घोषणा नहीं है बल्कि इसके पहले बीते शनिवार को धार कलेक्टर ने भी एक गांव में ऐसी ही घोषणा की थी। जी दरअसल गांव में सड़क की समस्या थी और इसी को देखते हुए कलेक्टर ने कहा था कि यदि पूरा गांव वैक्सीनेशन करवा लेता है तो उसी दिन से सड़क निर्माण का काम शुरू हो जाएगा। आप सभी को बता दें कि इन दिनों कोरोना से बचाव के लिए लगाई जा रही वैक्सीन को बढ़ावा देने के लिए सरकार अलग-अलग तरीके अपना रही है।

अलग-अलग जगह पर अलग-अलग घोषणाएं की जा रही है। अब इसी कड़ी में बैरसिया विधायक विष्णु खत्री ने एक अलग पहल की है। बीते दिनों उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की है कि ''जो पंचायत सबसे पहले वैक्सीनेशन पूरा करेगी, उस पंचायत को विधायक अपनी निधि से 10 लाख रुपए का इनाम देंगे। दूसरे नंबर पर 700000, और तीसरे नंबर पर ₹300000 दिए जाएंगे।''

सीएम येदियुरप्पा के समर्थन में उतरे 65 विधायक, साइन कर हाई कमान को भेजेंगे पत्र

ये बड़ा सरकारी बैंक भी हो सकता है प्राइवेट, सरकार कर रही विचार

जबलपुर: सड़क पर तलवार-रॉड-चाकू से हुआ खूनी खेल, 1 की हत्या और 7 गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -